बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर राजद में चलता रहा पार्टी छोड़ने-लौटने का खेल, महिला जिलाध्यक्ष पहले जदयू में हुई शामिल, फिर 12 घंटे में की घर वापसी

भागलपुर राजद में चलता रहा पार्टी छोड़ने-लौटने का खेल, महिला जिलाध्यक्ष पहले जदयू में हुई शामिल, फिर 12 घंटे में की घर वापसी

BHAGALPUR : भागलपुर में 86 हलचल के बीच राजद महिला जिला अध्यक्ष राजद से जदयू की सदस्यता लेती है तो फिर महज 12 घंटे के अंदर ही वापस रजद की सदस्यता ले लेती है। राष्ट्रीय जनता दल की महिला जिला अध्यक्ष सीमा जयसवाल जहां कल जदयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के कार्यकर्ताओं के चल रहे सम्मेलन के बीच राजद के दामन छोड़कर जदयू में शामिल हुई थी और अंग वस्त्र और माला पहनाकर जदयू में उनका स्वागत किया गया था, वहीं आज फिर 12 घंटे से भी कम समय के अंदर एक बार फिर से आरजेडी में चली गई है। 

उन्होंने राजद के स्थानीय नेताओं पर महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगाया है। जिसमें राजद नेता चक्रपानी हिमांशु, तिरुपति नाथ यादव, आनंद आजाद सहित कई नेताओं के द्वारा उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाया है। वहीं राजद जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव ने कहा कि हमें यह मालूम नहीं कि वह जदयू में गई थी। मीडिया के माध्यम से मुझे खबर मिली लेकिन अब वह राजद में आ गई है और मैं यह आस्वस्त करता हूं कि पार्टी में जिनके भी द्वारा महिलाओं का अपमान किया जाएगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  

खुद किया था जदयू में शामिल होने का फैसला

मामले को लेकर जदयू जिला प्रवक्ता शिशुपाल भारती ने बताया कि पिछले दिन जदयू की बैठक में राजद की महिला जिला अध्यक्ष सीमा जयसवाल ने मुझे जाकर कहा कि मैं सदस्यता ग्रहण करना चाहती हूं तब प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा उन्हें मंच पर जदयू की सदस्यता दिलाई गई थी। भागलपुर में दूसरे चरण में लोकसभा के लिए 26 तारीख को मतदान होना है उससे पहले नेताओं का पार्टी में आने-जाने का दौर लगातार जारी है। 

रिपोर्ट--बालमुकुंद  भागलपुर

Suggested News