बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : झपट्टा मार गैंग ने सीएसपी संचालक से छीने 2.60 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : झपट्टा मार गैंग ने सीएसपी संचालक से छीने 2.60 लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : जिले में अपराधियों का मनोबल कितना बढ़ा हुआ है। इस बात का अंदाजा इस घटना से लगाया जा सकता है कि झपट्टा मार गैंग के अपराधी ने पुलिस के सामने ही 2 लाख 60 हजार रखा बैग लेकर फरार हो गए और पुलिस महज 5 कदम के फासले पर खड़ी देखती रह गई। मामला नगर थाना क्षेत्र के यादव चौक का है। जहां अपराधी सरेआम सीएसपी संचालक का बैग झपट्टा मारकर ले उड़े। 

बताया गया कि सोनपुर थाना क्षेत्र के दरीहारा में आईसीआईसीआई बैंक के सीएसपी चला रहे कुणाल किशोर हाजीपुर के सुभाष चौक स्थित आईसीआईसीआई बैंक से दो लाख 60 हजार रुपए निकाले थे। इसी बीच दवा लेने के लिए एक दुकान पर रुके थे। जहां से यादव चौक होते हुए अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच घरवालों का फोन आने से रुक कर बात करने लगे। तभी पलसर बाइक पर सवार दो अपराधी मौके पर आएं और कुणाल किशोर का बैग झपट्टा मारकर छीन लिया और मौके से फरार हो गए। 

इस विषय में कुणाल किशोर ने बताया कि बैंक से पैसा निकाल कर घर जाने के क्रम में उन्होंने दवा लिया था और यादव चौक पर घर वालों से फोन पर बात की थी। इसी बीच अपराधी उनका बैग झपट कर फरार हो गए हैं। जबकि मौके पर ही 5 कदम के फासले पर ट्रैफिक पुलिस मौजूद थी और पुलिस ने कोई भी हरकत नहीं की। उन्होंने आगे बताया कि बैग में 2 लाख 60 हजार रुपए थे। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News