बस स्टैंड में रंगदारों का कब्जा, बस मालिक ने नहीं दिया पैसा तो कर दी बेरहमी से पिटाई

बस स्टैंड में रंगदारों का कब्जा, बस मालिक ने नहीं दिया पैसा तो कर दी बेरहमी से पिटाई

HAJIPUR : घटना हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के रामाशीष चौक की है जहां हाजीपुर बस स्टैंड में बस मालिक खुद बस चलाने का काम करता था और स्टैंड संचालक को सड़क पर चलने को लेकर पैसा भी दिया जाता था। लेकिन बस संचालक से ज्यादा पैसा मांगा गया तो  पैसा देने से मना किया तो स्टैंड चलने वाले दबंग तीन-चार लोगों ने बस संचालक को  स्टैंड चलाने वाले दबंग तीन-चार लोगों ने बस संचालक को बेरहमी से मारा और लहूलुहान कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी बस संचालक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं इस मामले में बस संचालक विजय कुमार सिंह ने बताया कि मैं कई वर्षों से अपना बस का परिचालन हाजीपुर स्टेशन से करते हैं और हाजीपुर जंदाहा में यूपी और डॉन की सवारी को उनके स्थान तक पहुंचाने का काम करता हूं। इसके बदले में जो तय की गई राशि है उसको स्टैंड संचालक द्वारा लिया जाता है।

 लेकिन इस बार जो है कि बहुत ही ज्यादा बढ़कर रंगदारी के तौर पर पैसा मांगा या नहीं देने पर हमारे ऊपर  एक्सचेंज संचालक राज किशोर राय ने जानलेवा हमला किया गया जिसके कारण हमारा सिर फट गया है। पुलिस में मैंने शिकायत किया है।प्रशासन से अपील है कि उचित कार्रवाई कर मुझे न्याय दिया जाए

Find Us on Facebook

Trending News