बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर युवती ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, जीजा से शादी करने की करने लगी जिद्द, कहा-सिंदूर नहीं डाला तो दे देंगे जान

मुजफ्फरपुर जंक्शन पर युवती ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, जीजा से शादी करने की करने लगी जिद्द, कहा-सिंदूर नहीं डाला तो दे देंगे जान

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को उस समय अफरा तफरी मच गई। जब जीजा से शादी करने के लिए साली जिद्द पर अड़ गई। वह बार बार कह रही थी मैं तुमसे प्यार करती हूं। मुझे अपना लो। वही शादी के लिए जीजा के इंकार करने पर दीवाल में सिर टकराकर साली ने अपना सिर भी फोड़ लिया। 


बताते चलें कि मामला मुजफ्फरपुर जंक्शन का है। जहाँ करीब आधे घंटे तक प्लेटफार्म संख्या 1 पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। वही जीजा ने डर से अपने परिजनों को कॉल कर मामले की जानकारी दी। लेकिन अपने जीजा के प्यार में पागल साली मानने को तैयार नहीं थी। मामले को लेकर  यात्रियों की भी भारी भीड़ जुटने लगी। लोगो ने मामले की जानकारी जीआरपी को दिया। इसी बीच लड़की और लड़के के परिजन मौके पर पहुंच गए। जीआरपी के पहुंचने से पहले दोनो को अपने साथ लेकर निकल गए। मौके पर पहुंची जीआरपी ने लोगो से मामले की जानकारी ली। 

बताया जा रहा है की सीतामढ़ी के 21 वर्षीय युवक की शादी इलाके के ही 20 वर्षीय युवती से दो साल पहले हुई थी। उनका 1 साल का एक बेटा भी है। दोनो का गांव एक ही जगह है। लड़के की पत्नी ने बताया की उसकी चचेरी बहन की 17 साल की है। उसके पति 4 महीने पहले बाहर से आए थे। वे बाहर रहकर काम करते है। जब वह ससुराल आए तो बहन की दोस्ती हो गई। दोनो के बीच हसी मजाक होता था। लेकिन, बहन उनके पीछे पड़ गई। जिसके बाद वे गांव आना भी कम कर दिए। 

आज वह बाहर जाने के लिए निकले थे। उनके पीछे पीछे बहन भी मुजफ्फरपुर पहुंच गई। उनको जंक्शन पर पकड़ ली। उनके साथ शादी करने की जिद्द करने लगी। उन्होंने उसे लौटने के लिए बोला। लेकिन वह नही मानी। जिसके बाद उन्होंने कॉल कर परिजनों को सूचना दिया। इसपर वह आग बबूला हो गई। जंक्शन पर ड्रामा करने लगी। शादी से इंकार करने पर दीवाल में सिर टकराकर सिर फोड़ ली। उसके सिर खून निकलने लगा। तब वह बोली की अब मांग में सिंदूर डाल दो। सिंदूर नही डालोगे तो जान दे देंगे। इसी बीच परिजन पहुंच गए। दोनो को अपने अपने साथ ले गए। मामले में रेल थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया की सूचना मिली थी। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले सभी निकल गए।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News