स्कूल में बॉस्केटबॉल खेलते-खेलते छात्रा की हुई मौत, मौत का यह कारण आया सामने, खबर सुनते ही चार सहेलियां हुईं बेहोश

स्कूल में बॉस्केटबॉल खेलते-खेलते छात्रा की हुई मौत, मौत का यह कारण आया सामने, खबर सुनते ही चार सहेलियां हुईं बेहोश

MUNGER : बिहार के मुंगेर जिले में आठवीं क्लास की एक छात्रा की बॉस्केटबॉल खेलने के दौरान मौत हो गई। हादसा जिले के जमालपुर स्थित सेंट्रल स्कूल से जुड़ा है। छात्रा की पहचान पायल कुमारी (14 साल) बताया गया है। वहीं इस हादसे की सूचना मिलने के बाद स्कूल में मौजूद सिर्फ उसकी चार सहेलियां बेहोश हो गई। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उन्हें घर भेज दिया गया।

पायल की मौत को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पायल हाथ में बास्केटबॉल लेकर किसी को बुलाते हुए आगे बढ़ती है। उसी दौरान अचानक बीच ग्राउंड में ही बेहोश होकर गिर पड़ती है। बास्केटबॉल उसके हाथ से छूटकर नीचे गिरती है और पायल का सिर उसी बॉल से जमीन पर टकराता है। उसके गिरते ही कई बच्चे दौड़कर उसके पास आते हैं और उसे उठाते हैं। हालांकि, वह तब भी बेहोशी की हालत में ही रहती है और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया जाता है। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

दिल में छेद बना मौत का कारण

वहीं इस मामले में स्कूल के प्रिंसिपल केसी मीना ने बताया, 'मृत छात्रा के परिजनों के बयान के अनुसार बच्ची के दिल में बचपन से ही छेद था। इसका इलाज चल रहा था। इसी से ही बच्ची की मौत हुई। प्रबंधन की कोई लापरवाही नहीं है और स्कूल के CCTV में भी साफ देखा जा सकता है। खेलने के दौरान मृत छात्रा कैसे अचानक जमीन पर गिर गई।


Find Us on Facebook

Trending News