बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी के घर जाकर युवती ने जबरदस्ती भरवा ली अपनी मांग, कहा - पांच साल से चल रही थी आशिकी, खूब हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

प्रेमी के घर जाकर युवती ने जबरदस्ती भरवा ली अपनी मांग, कहा - पांच साल से चल रही थी आशिकी, खूब हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

PATNACITY : पटनासिटी में एक लड़की पर जबरदस्ती लड़के के घर जाकर अपने मांग में सिंदूर डलवाने का आरोप लगा है। मामला बायपास थाना क्षेत्र के बेगमपुर क्षेत्र का है जहां बीते रात मंगलवार को मालसलामी के दाहुचक नगला के रहनेवाली पूजा कुमारी अपने प्यार को पाने के लिए अपने प्रेमी के घर  बेगमपुर  गणेश के घर पहुँच गयी और फिर प्रेमी गणेश से अपने मांग में सिंदूर भरवा ली। हालांकि जब यह प्रसंग चल रहा था तब खूब हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला। प्रेमी इसका विरोध भी करता रहा और वो इसे  मानने को भी तैयार नही था। जिसको लेकर दोनो के बीच सभी लोगों के सामने हाथा पाई भी हुआ। 

लड़की पूजा का कहना है कि गणेश के साथ पिछले पांच साल से उसका सम्पर्क है औऱ आज उससे मैं शादी कर ली है। वहीं लड़के के पिता का कहना है कि इस मामले को लेकर लड़की महिला थाने भी गयी थी और फिर दो दिन बाद उसे फिर महिला थाना बुलाया गया था। लेकिन ठीक उसके पहले ही कुछ एनजीओ की महिलाओं के साथ पहुची औऱ बेटे गणेश के साथ मन्दिर में जबरदस्ती शादी कर ली।

फिलहाल लड़के की  पक्ष के तरफ से थाने में एक आबेदन दिया गया है। जिसमे इस शादी को  जबरदस्ती  का शादी की बात कह उचित कार्रवाई की बात कही गयी है। वहीं इस मामले में बायपास थानेदार का कहना है कि लड़के के पिता रविनेश कुमार के तरफ से एक आवेदन दिया गया है। जिसमें जबरदस्त मांग भरने की बात लिखी गयी है और फोटो भी दिया गया है। ,जांचोपरांत पता चला है कि लड़कालड़की दोनो 5 सालों से रिलेनशिप में थे फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Suggested News