बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सगाई के बाद 15 लाख रुपए लेकर फरार हो गया होनेवाला दूल्हा, दो दिन बाद होनी थी शादी, मच गया बवाल

सगाई के बाद 15 लाख रुपए लेकर फरार  हो गया होनेवाला दूल्हा, दो दिन बाद होनी थी शादी, मच गया बवाल

AGRA : अक्सर शादी से पहले दुल्हन के घर से भागने की खबरें सामने आती हैं। लेकिन आगरा जिले में मामला इसके विपरीत हुआ है। यहां शादी से दो दिन पहले ही दूल्हा फरार हो गया, वह भी लगभग 15 लाख रुपए के साथ, जो उसे दहेज में मिले थे। मामले में जैसे ही वर-वधू पक्ष के लोगों को इसकी जानकारी मिली, हड़कंप मच गया। बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौते के बाद मामला शांत हुआ।

यह मामला थाना ताजगंज क्षेत्र के देवरी रोड का है. यहां रहने वाले हर्षित यादव नाम के लड़के की सगाई मैनपुरी के घिरोर से आई थी. लड़की वालों मैरिज होम में यह कार्यक्रम रखा था। जानकारी के मुताबिक मैरिज होम में सगाई के लिए लड़का आया और चुपचाप कहीं फरार हो गया। लड़के को हर जगह ढूंढा पर उसका कहीं कुछ पता नहीं लग पाया. उसने फोन भी स्विच ऑफ कर दिया।

सगाई पर मिले 12 लाख रुपए लेकर हुआ फरार

दुल्हन के परिजनों का आरोप है कि शादी के नाम पर उनसे 15 लाख रुपये की ठगी की गई है. लड़की के पिता ने बताया कि एक साल पहले शादी तय हुई थी. रिश्ता तय होने के बाद लड़के के हाथ में 10 लाख रुपये नगद रखे गए। इसके अलावा तीन लाख रुपये उसके बैंक अकाउंट ट्रांसफर किए साथ ही एक लाख 85 हजार रुपये बाइक खरीदने के लिए भी दिए।

लेकिन, इन पैसों को लेकर हर्षित ने पहले ही प्लान तैयार कर रखा था, सगाई में जैसे ही परिवार के लोग दूसरे काम में व्यस्त हुए, वह खाना खाकर पैसों के साथ बाहर निकल गया। इसके बाद पुलिस को इस घटना की शिकायत दर्ज कराई गई।

दूसरी लड़की से प्रेम प्रसंग की बात आई सामने

इस मामले पर लड़के के परिजनों से बात करने की कोशिश की पर उन्होंने बात करने से इनकार कर दिया. जब इसकी शिकायत थाने में की गई तो लड़का पक्ष पर बातचीत के लिए तैयार हो गया और कुछ ही घंटे में दोनों पक्षों में समझौता हो गया. बताया जा रहा है कि लड़का किसी अन्य लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है. जिसके चलते उसने ऐसा किया।


Suggested News