बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर,अनियंत्रित बाइक सवार ने पुल में मारी जोरदार टक्कर

मुजफ्फरपुर में फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर,अनियंत्रित बाइक सवार ने पुल में मारी जोरदार टक्कर

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना देखने को मिल रहा है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के रामदयालू फ्लाइ ओवर का है। जहां एक अनियंत्रित बाइक पुल के रेलिंग से जा टकराई। जिसमें बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया। 

वहीं इस घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा सदर थाने में तैनात 112 की टीम को दी गई।

घटना की सूचना मिलते हैं तत्काल मौके पर पहुंची 112 की टीम घायल बाइक सवार को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां बाइक सवार की स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

पूरे मामले पर पूछे जाने पर सदर थाने में 112 की टीम में तैनात  पदाधिकारी ने बताया कि एक अनियंत्रित बाइक थाना क्षेत्र के रामदयाल पुल के ऊपर पुल के रेलिंग से जा टकराई। वही इस घटना में बाइक सवार बुरी तरह जख्मी हो गया है। जिसको इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही घायल व्यक्ति के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

Suggested News