बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, ट्यूशन से घर लौट रही इंटर की छात्रा की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बिहार में नहीं थम रहा रफ्तार का कहर, ट्यूशन से घर लौट रही इंटर की छात्रा की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR: बिहार में सड़क दुर्घटना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में आए दिन सड़क हादसे में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर का है। जहां सड़क दुर्घटना में इंटर की छात्रा की मौत हो गई है। वहीं मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

दरअसल, मामला भागलपुर घोघा थाना क्षेत्र का है। जहां आमापुर के रहने वाले शंकर मंडल की 19 वर्षीय पुत्री नंदनी कुमारी की ट्यूशन से वापस घर की ओर जाने के क्रम में सड़क हादसे में मौत हो गई है। जानकारी अनुसार एक तेज रफ्तार से आ रही वाहन के टकराने से छात्रा की मौत हो गई। लड़की कहलगांव कॉलेज में इंटर की छात्रा थी।

जो ट्यूशन पढ़कर कहलगांव स्टेशन से ट्रेन से एकचारी उतरी और एकचारी से पैदल अपने घर आमापुर आने के क्रम में यह घटना हुई। मृतक छात्रा के चाचा ने बताया कि यह प्रत्येक दिन अपने से ट्यूशन आना जाना किया करती थी।

वहीं आज वाहन की चपेट में आने से सड़क का हादसे में इसकी मौत हो गई। पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है वहीं पुलिस ने  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Suggested News