बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर के घर भीषण चोरी, 15 लाख से अधिक के गहने और लैपटॉप ले उड़े चोर...

वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर के घर भीषण चोरी, 15 लाख से अधिक के गहने और लैपटॉप ले उड़े चोर...

PATNA :  बिहार में इन दिनों आपराधिक घटनाएं काफी तेजी से बढ़ रही हैं। राजधानी पटना में तो चोरों ने ही पुलिस के नाक में दम कर रखा है। पटना के दानापुर में वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर के घर चोरों ने बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस वारदात के बाद इलाके के लोग सकते में हैं। पटना पुलिस की टीम वारदात के बाद मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। बेखौफ चोरों ने 15 लाख रुपए से अधिक के जेवरात, कैमरा और लैपटॉप भी चोरी कर ली है। 

चोरी की यह पूरी वारदात दानापुर थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि दानापुर के गोला रोड स्थित बैंक कॉलोनी मैं वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर वीरेंद्र कुमार सिंह रहते हैं। वीरेंद्र कुमार सिंह सचिवालय के विकास भवन में पदस्थापित हैं। 3 दिन पहले वे अपने घर को बंद कर अपनी बहन से मिलने पूरे परिवार के साथ चितरंजन गए हुए थे। सोमवार को जब वे वापस घर लौटे तो घर का दरवाजा टूटा हुआ था और घर में रखे गए गोदरेज से सभी सामान गायब थे। छानबीन के क्रम में उन्होंने पाया कि घर में रात्रि के वक्त चोरों के गिरोह ने घर में रखे गए सोने के जेवरात, कैमरा और लैपटॉप गायब हैं। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। फिलहाल आसपास के सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया जा रहा है। 

Suggested News