दूसरे मर्दों के संग पत्नी के नाजायज संबंधों से आजिज आ चुका था पति, समझाने पर नहीं मानी तो ले लिया बड़ा फैसला...

दूसरे मर्दों के संग पत्नी के नाजायज संबंधों से आजिज आ चुका था पति, समझाने पर नहीं मानी तो ले लिया बड़ा फैसला...

MASAURHI : बीते 23 जून को मसौढ़ी थाना अंतर्गत ग्राम दुद्दीचक से करीब 500 गज उत्तर पुनपुन नदी के किनारे से मसौढ़ी पुलिस ने एक फटे प्लास्टिक के बोरे से एक महिला की क्षत-विक्षत हाल में मिले शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। महिला की हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया था। जिस समय पुलिस ने महिला का शव बरामद किया था उस समय महिला का कोई भी अता पता नहीं चल रहा था। पुलिस ने शव अज्ञात अवस्था में बरामद की थी। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले का उद्भेदन करने में जुटी हुई थी। जिसमें अब पुलिस ने न सिर्फ महिला की पहचान कर ली है, बल्कि उसकी हत्या से राज से भी पर्दा हटा दिया है।  पुलिस ने महिला की पहचान खुशबू कुमारी पति सुरेंद्र कुमार के रूप में की है। 

बता दें कि दस दिन पहले महिला की लाश मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पटना एवं नगर पुलिस अधीक्षक पूर्वी पटना के निर्देशन में सहायक पुलिस अधीक्षक मसौढ़ी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम में मसौढ़ी थाना अध्यक्ष संजय कुमार, जावेद अहमद खान और रणविजय सिंह को शामिल किया गया। गठित टीम के द्वारा घटनास्थल एवं उसके आसपास के लोगों को विश्वास में लेकर पूछताछ शुरू की गई और मृतका की फाइल फोटो दिखाकर मृतिका के संबंध में जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश की गई। जिसके बाद मृतका की पहचान उसकी मां ने की। 


पत्नी के गलत चरित्र ने किया मजबूर

शव की पहचान होने के बाद पुलिस को मृतका खुशबू कुमारी के पति सुरेंद्र कुमार के ऊपर शक हुआ और पूछताछ के लिए मसौढ़ी पुलिस ने तुरंत सुरेंद्र कुमार को अपने हिरासत में ले लिया। काफी पूछताछ के बाद सुरेंद्र कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी खुशबू कुमारी गलत चरित्र की थी। जिससे तंग आकर स्वयं उसने ही उसकी हत्या की साजिश रची थी। हत्या की साजिश रचने के बाद सुरेंद्र कुमार ने ही अपने दोस्तों संग मिलकर खुशबू कुमारी की हत्या गला दबाकर कर दी थी। और उसे नग्न कर उसके शव को बोरे में बंद कर पिकअप वैन के सहारे पुनपुन नदी में ले जाकर फेंक दिया था। पूछताछ में सुरेंद्र ने बताया कि शव को पुनपुन नदी में फेंकने से पहले शव में ईट बांध दी गई थी ताकि शव पानी के अंदर ही डूबा रहे। 

सभी आरोपी को किया गिरफ्तार

सुरेंद्र कुमार के जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने उसके सभी दोस्तों को भी बारी-बारी से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त में सुरेंद्र कुमार ग्राम खराट के रहने वाले हैं,धीरेंद्र कुमार हासाडीह के रहने वाले हैं, प्रेम कुमार हासाडीह के रहने वाले हैं,विनय चौधरी भाखड़ा गांव के रहने वाले हैं। तथा पांचवा अभियुक्त गोविंद कुमार जो कि थाना क्षेत्र के खराट गांव के रहने वाले हैं,जिसको पुलिस ने एक अन्य कांड में दिनांक 25/6/ 2022 को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज दिया है।उक्त सभी अपराधी मसौढ़ी थाना क्षेत्र के विभीन्न गाँव के ही रहने वाले हैं। हत्याकांड से जुड़े मृतका के कपड़े, मोटरसाइकिल, पिकअप वैन एवं अपराधियों की मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।


Find Us on Facebook

Trending News