बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी नहीं मुद्दे की होगी बात, तेजस्वी ने कहा- इस बार क्षेत्रीय मुद्दों पर है लोकसभा चुनाव, पीएम-सीएम को खुब सुनाया

मोदी नहीं मुद्दे की होगी बात, तेजस्वी ने कहा- इस बार क्षेत्रीय मुद्दों पर है लोकसभा चुनाव, पीएम-सीएम को खुब सुनाया

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार की सियासी पारा हाई है। सभी पार्टियां लगातार चुनाव प्रचार करने में लगी हुई है। इसी कड़ी में आज नवादा में सियासी चौसर लगने वाली है। नवादा में एक ओर जहां महागठबंधन की रैली होगी वहीं दूसरी ओर एनडीए भी चुनावी सभा का आयोजन कर रही है। सीएम नीतीश चुनावी यात्रा पर निकल चुके हैं। वहीं पटना एयरपोर्ट से तेजस्वी यादव चुनावी प्रचार के लिए रवाना हो गए हैं। इस दौरान तेजस्वी यादव ने एक बार फिर पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोला है। साथ ही कहा है कि अब देश में मोदी की नहीं मुद्दे की बात होगी। 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश के दौरा को लेकर बयान देते हुए कहा बहुत दिनों बाद रोड शो कर रहे हैं, किन कारण से रोड शो में भेजा जा रहा है यह हम सब जानते हैं, हम लोग देख रहे हैं बुजुर्ग हो गए हैं और कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि वो भाषण दें। वहीं पीएम मोदी के भ्रष्टाचार वाले बयान को लेकर तेजस्वी ने कहा कि यह लोग मुद्दे की बात नहीं कर रहे हैं , हमारे बिहार के समस्याओं के बारे में जिक्र किया क्या, बिहार के किसानों और नौजवानों के बारे में जिक्र किया क्या, 10 साल से प्रधानमंत्री हैं 2014 में क्या कहा था 2 करोड़ रोजगार देंगे लेकिन कितना रोजगार दिया। 

उन्होंने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि, कौन सी ऐसी योजना है जिससे बिहार की तरक्की और विकास करेंगे, मेरा मानना है कि क्षेत्रीय मुद्दे ज्यादा हावी हैं और जब तक गांव का विकास नहीं होगा तब तक देश का विकास नहीं होगा। लोकतंत्र की आत्मा क्षेत्रीय दलों में बसती है, क्षेत्रीय दल क्षेत्र की समस्या जानते हैं। पूरा चुनाव क्षेत्रीय मुद्दे पर ही होगा और तभी विकास किया जा सकता है।

वहीं उन्होंने कहा कि, क्या-क्या बातें बोल रहे है वो इससे कोई फर्क पड़ने वाला है क्या, आज देश के लोकतंत्र संविधान को खत्म करने की कवायद चल रही है और कई बार संविधान खत्म करने की बात बीजेपी के नेताओं ने कही है, इतनी बड़ी बात कह रहे हैं कि देश के संविधान को खत्म कर देंगे। जांच एजेंसियां संवैधानिक संस्थाएं हाईजैक हो चुकी है, कोई ईमानदारी से काम कर रहा है क्या, मोदी की बात नहीं होगी मुद्दे की बात होगी।

Suggested News