बिहार में लॉक डाउन का कैमूर में नहीं दिखा असर, सड़क पर लोगों से अपील करते नजर आये डीएम

बिहार में लॉक डाउन का कैमूर में नहीं दिखा असर, सड़क पर लोगों से अपील करते नजर आये डीएम

KAIMUR : कैमूर जिले में कल जनता कर्फ्यू सफल रहा, लेकिन आज लॉक डाउन के बावजूद रोड पर चहलकदमी कुछ ज्यादा ही देखने को मिला. कई दुकानें खुली मिली. भारी संख्या में लोगों का आवागमन होता रहा. सवारी गाड़ियां यात्रियों को ऊपर और नीचे खचाखच भर कर गंतव्य तक जाती दिखी तो वही जिला प्रशासन लोगों को अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकलने और सिर्फ जरूरी दुकानों को ही खोलने का निर्देश जारी करते हुए दिखा. 

कोरोना से निपटने के लिए सरकार हर वह जरूरी कदम उठाना चाहती है जिससे कि इस महामारी को रोका जाए. लेकिन कैमूर की जनता इन सब से बेफिक्र है. वह सड़कों पर खुलेआम घूमना अपनी बहादुरी समझ रही है. 

आज कैमूर के जिला अधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी लोगों से अपील करते नजर आये. उन्होंने कहा की कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लोगों को घरों में रहना बहुत जरूरी है. 

लोग अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकले. सिर्फ जरूरत की चीजों की खरीदारी के लिए ही निकले. सभी दुकानों को बंद कराया जा रहा है. दवा की दुकान, अस्पताल, किराना दुकान, दूध, फल और सब्जी की दुकान ही सिर्फ खुली रहेगी. बाकी सभी दुकानों को बंद कर दिया गया है. अगर कोई नियम का उल्लंघन करेगा तो उनके पर कार्रवाई की जाएगी. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News