प्रेम प्रसंग को लेकर बदमाशों ने पीटकर की वृद्ध की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

प्रेम प्रसंग को लेकर बदमाशों ने पीटकर की वृद्ध की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

BETTIAH : जिले के बगहा पुलिस जिला के शास्त्रीनगर मुहल्ला अंतर्गत वार्ड 13 में पोते के प्रेम प्रसंग का खामियाजा दादा को भुगतना पड़ा। दरअसल पोता एक माह पूर्व पड़ोस के ही एक लड़की को लेकर फरार हो गया था। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने प्रेम प्रसंग के रंजिश में दादा की बुधवार की सुबह पिटाई कर दी। इस घटना में दादा की मौत हो गई है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की एक माह पहले ओमप्रकाश सहनी नामक युवक अपने पड़ोस में रहने वाली अपने प्रेमिका को लेकर फरार हो गया। जिसके बाद दोनों परिवारों में रंजिश बढ़ गई। हालांकि बढ़ते दुश्मनी के बीच लड़के के परिजनों ने दबाव बनाया तो वह प्रेमिका समेत घर वापस लौट आया और परिजनों ने लड़की को उसके घर पहुंचा दिया। 

चुकी मामला एक माह पुराना है तो यह धीरे धीरे ठंडा होने लगा था। लेकिन लड़की के परिवार वाले इस घटना से खार खाये हुए थे। यही वजह है कि बुधवार की सुबह जब प्रेमी युवक के दादा खेत की तरफ गए थे तो लड़की के परिजनों ने मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद वृद्ध बन्धु सहनी अपने घर की तरफ भागे और घर पहुंचते ही दरवाजे के सामने गिरकर दम तोड़ दिया। 

परिजनों की सूचना पर नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालांकि अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नही हुई है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की धर पकड़ के लिए प्रयास शुरू कर दिया है। वहीँ हत्या के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है।


बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News