बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में पति के साथ सो रही पत्नी की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

छपरा में पति के साथ सो रही पत्नी की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

CHAPRA : सारण जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। जहां अपने पति के साथ सो रही पत्नी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना सारण जिले के एकमा प्रखंड क्षेत्र के तिलकार गांव की है। जहां बीती रात को बदमाशों ने पति के साथ सो रही महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। 


मृत महिला एकमा थाना क्षेत्र के तिलकार गांव निवासी रूपेश कुमार मिश्रा की 32 वर्षीय पत्नी जूली कुमारी है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पति के साथ सो रही महिला को बदमाशों ने गोली मार दी, गोली की आवाज सुनाई देने पर पति को लगा कि गांव में बारात के दौरान पटाखे फोड़े जा रहे हैं। इतनी देर में बगल में सो रही पत्नी के कराहने की आवाज सुनाई दी। देखा तो पत्नी के सिर से खून निकल रहा था। वहीँ उनके कमरे की खिड़की के बाहर कुछ लोग खड़े थे। जिनमें दो लोगों की उसके द्वारा पहचान कर ली गई। 

इस संबंध में बताया गया कि रूपेश का गांव के कुछ लोगों से पहले से विवाद चल रहा था, जो कि उनके पट्टीदार ही है। उनसे पहले से दुश्मनी चली आ रही है। उसी दुश्मनी के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों का निशान रूपेश कुमार थे। लेकिन गोली बगल में सो रही पत्नी को लग गई। 

घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर एकमा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। पति के बयान के आधार पर पुलिस ने नामजद अभियुक्तों पर मामला दर्ज कर अभियुक्तों को पकड़ने के लिए छापामारी कर रही है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News