बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर, जांच में जुटी पुलिस

बदमाशों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर, जांच में जुटी पुलिस

बिक्रम (पटना). स्थानीय थाना क्षेत्र के उदरचक गांव के पास सोन कैनाल नहर रोड के पास बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी, इसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज कर पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

घायल युवक की पहचान उदरचक निवासी राम वचन यादव के 18 वर्षयी पुत्र वरुण कुमार के रूप में की गई है, जिसे सोन कैनाल नहर रोड के पास बदमाशों ने गोली मार दी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां से डॉक्टरों ने युवक को पीएमसीएच रेफर कर दिया. फिलहाल युवक की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गयी है. इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं घटना की सूचना युवक के परिजनों को मिला तो पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाला है.

मिली जानकारी के अनुसार बिक्रम थाना क्षेत्र के उधर चक गांव के राम बचन यादव का पुत्र वरुण कुमार ( 20 वर्ष ) पैदल अपने घर से चलकर सोन कनाल नहर मार्ग से गुजर रहा था. इसी क्रम में उदय चक गांव के मोड़ के नजदीकी मोटरसाइकिल से सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और वरुण कुमार पर गोली चला दी. गोली वरुण कुमार के पेट के दाहिने तरफ पंजीरी में लगी और वह वहीं गिर कर छटपटा ने लगा. गोलियों की आवाज से आसपास के लोग सक्रिय हुए और जोर-जोर से हल्ला करना शुरू कर दिया.

लोगों के शोर शराबा और हल्ला सुनकर अपराधी अपने आप को बचाने के चक्कर में हथियार लहराते हुए मोटरसाइकिल से फरार हो गए. ग्रामीणों की मदद से वरुण कुमार को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले को लेकर विक्रम थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटना को लेकर कई बातें सामने आ रही है. उन्होंने बताया कि कुछ लोग इससे प्रेम प्रसंग का मामला भी बता रहे हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि वरुण कुमार कुंवारा लड़का है और यह पड़ताल की जा रही है कि शायद किसी लड़की से इसका प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पुलिस घटना को इस मामले से भी जोड़कर देख रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि वरुण कुमार ऑटो चलाता है और यह भी बात सामने आ रही है कि जमीन को लेकर कुछ लोगों से इसका विवाद चल रहा था. पुलिस दोनों पहलुओं को जोड़कर देख रही है. पुलिस को यह इंतजार है कि वरुण कुमार की स्थिति कुछ अच्छी हो जाए ताकि उससे घटना के बारे में विस्तृत बयान लिया जा सके.

Find Us on Facebook

Trending News