बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक से आए बदमाशों ने युवक के सीने में उतारी गोली, हत्या की घटना के पीछे यह बताया जा रहा है कारण

बाइक से आए बदमाशों ने युवक के सीने में उतारी गोली, हत्या की घटना के पीछे यह बताया जा रहा है कारण

HAJIPUR : वैशाली जिले में बीते बुधवार देर शाम बाइक से आए अपराधियों ने 20 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना जिले महुआ थाना क्षेत्र की बताई गई है। मृत युवक की पहचान सोनू कुमार के रूप में की गई है। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने देर रात सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

घटना के बारे में बताया गया कि महुआ थाना के मानपुरा गांव निवासी सोनू बीते बुधवार को अपने घर के पास टहलते हुए मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था. इसी दौरान बाइक से आए अपराधियों ने नजदीक से दो गोलियां सोनू कुमार के सीने में मार दी. जिसके बाद स्थानीय लोग आनन-फानन में जख्मी को लेकर अनुमंडल अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने प्रथम दृष्टया जांच के बाद ही सोनू कुमार को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटना से आक्रोशित लोगों ने महुआ मंगरू चौक को जाम कर दिया। 

पुरानी रंजिश से जोड़ा जा रहा है मामला

जिस तरह से हत्यारों ने युवक को गोली मारी है, उसके बाद इस बात की संभावना जताई जा रही है कि हत्या के पीछे कोई पुरानी रंजिश हो सकती है। हालांकि इस मामले में अभी परिजन भी कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रहे हैं। इस विषय में थाना अध्यक्ष ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारी है, लेकिन युवक को कितनी गोली लगी है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल, हत्या के कारणों और गोली मारनेवालों के बारे में जानकारी लगाने की कोशिश  की जा रही है। 


Suggested News