बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SVU ने घूसखोर EO को रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार, ठेकेदार से मांग रहा था 48 हजार रु

SVU ने घूसखोर EO को रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार, ठेकेदार से मांग रहा था 48 हजार रु

PATNA : निगरानी विभाग की टीम की ओर से आज बड़ी कार्रवाई की गयी है। टीम ने बरबीघा नगर परिषद् में पदस्थापित कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक ठेकेदार शम्भू प्रसाद से बिल पास करने के एवज में बरबीघा में पदस्थापित कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार 48 हजार घूस ले रहे थे। 

इसी बीच निगरानी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है की ठेकेदार शम्भू प्रसाद ने निगरानी विभाग को शिकायत की थी कि कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार पूर्व के बकाया बिल पास करने के एवज में 48 हजार रुपये की मांग कर रहे है। 

सूचना के आलोक में निगरानी विभाग की टीम ने जाल बिछाया और कार्यपालक पदाधिकारी घूस की रकम के साथ गिरफ्तार किया है। अब कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार को विशेष निगरानी कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

बरबीघा नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी विजय कुमार नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र के काजीचक गांव निवासी हैं. वह बिहार प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारी हैं. कार्यपालक पदाधिकारी के कार्यालय में उनसे पूछताछ की जा रही है. शेखपुरा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि निगरानी विभाग ने कार्यपालक अधिकारी को अपने कब्जे में ले लिया है.

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News