बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद!, अब एक बैंककर्मी की पत्नी से दिनदहाड़े चैन की छिनतई, इलाके में हड़कंप

मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद!, अब एक बैंककर्मी की पत्नी से दिनदहाड़े चैन की छिनतई, इलाके में हड़कंप

मुजफ्फरपुर  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  सुशासन बाबू की सरकार में बिहार में पूरी तरह से जंगल राज लौटता दिख रहा है. बेखौफ अपराधी कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, जिससे पुलिस की शाख पर भी बट्टा लग रहा है. मुजफ्फरपुर में शायद ही कोई ऐसा दिन जाता है जब किसी ना किसी इलाके से कोई दिल दहलाने वाली खबर सामने ना आती हो. यहां किसी को बाजार में तो किसी को घर में घुसकर गोली मार दी जाती है और पुलिस लकीर की फकीर बनी रहती है.

मुजफ्फरपुर  में अपराधियों का मनोबल सातवेंं आसमान पर है, अपराधी जब चाहे जहां चाहे किसी भी आपराधिक वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं ,जहां एक तरफ मुजफ्फरपुर पुलिस इन अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाने की बात कह रही है तो वहीं दूसरी तरफ मुजफ्फरपुर में इन दोनों आपराधिक घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर का है जहां बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक कर्मी के पत्नी से घर के पास चैन की छिनतई कर ली, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वही छिनतई करने के बाद बाइक सवार दोनो अपराधी आराम से फरार हो गए.

 मामले में पूछे जाने पर पीड़ित निशी पराशर के पति ने बताया कि वह मुजफ्फरपुर के एक बैंक में कार्यरत हैं और मंगलवार के दोपहर करीब तीन बजे उनकी पत्नी निशी पराशर अपने घर के नीचे गेट के पास एक कुरियर रिसीव कर रही थी इसी बीच बाइक सवार दो अपराधी आए और उनके पत्नी के गले से सोने का चैन छीन फरार हो गए. जिसके बाद पुरे मामले की सूचना स्थानीय थाने को दी गई है. मामले में काजी मोहम्मदपुर थाना अध्यक्ष मनोज कुमार साह बताया कि सूचना प्राप्त हुई है कि बाइक सवार अपराधियों के द्वारा एक बैंक कर्मी की पत्नी के गले से सोने की चेन छीन ली गई है हालांकि अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है .आवेदन प्राप्त होते ही पूरे मामले को लेकर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.


Suggested News