बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

6 बच्चों की मां की पड़ोसी से थे अवैध संबंध, पति बन रहा था बाधा, सुपारी देकर अपनी आंखों के सामने मरवाई गोली

6 बच्चों की मां की पड़ोसी से थे अवैध संबंध, पति बन रहा था बाधा, सुपारी देकर अपनी आंखों के सामने मरवाई गोली

GOPALGANJ : अवैध संबंधों के परिणाम ज्यादातर खतरनाक होते हैं और कई बार पूरे परिवार को इसका खामियाजा उठाना पड़ता है। बिहार के गोपालगंज में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपना सुहाग उजाड़ने के लिए भाड़े के हत्यारे बुलाए और आंखों के सामने ही गोली मरवाकर हत्या करा दी। मामले में बीते बुधवार पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया।

घटना पिछले सोमवार श्रीपुर ओपी क्षेत्र की है, जहां घर के बाहर सो रहे मछली कारोबारी  39 साल के मोहम्मद मियां को गोली मारकर हत्या कर दी थी। सुबह लाश मिलने के बाद हर कोई हैरान था कि आखिर मो. मियां को इस तरह से कौन गोली मार सकता है। जिस तरह से यह हत्या हुई है। उसमें किसी नजदीकी के शामिल  होने का अंदेशा पुलिस को था। जो एकदम सही साबित हुआ। पुलिस ने उसी एंगल से अपनी जांच शुरू की।

SP स्वर्ण प्रभात ने बुधवार को इस हत्याकांड का खुलासा किया। SP ने बताया कि टीम की जांच में पता चला कि मृतक की पत्नी नूरजहां खातून का हथुआ बाजार निवासी नौशाद आलम के साथ अवैध संबंध था। पति इसका विरोध करता था। वह नौशाद आलम के साथ भी आए दिन गाली-गलौज करता था। इसी बात से तंग आकर उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी और 2 सुपारी किलर के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की योजना बनाई। किलर को 50 हजार में हायर किया और दरवाजे पर सोते समय अपने पति को गोली मरवा दी।


फोन कर हत्यारों को बुलाया

हत्या के समय पत्नी खिड़की के पास खड़ी थी। फोन से हत्यारे से बात कर रही थी। उसने कॉल पर ही हत्यारों को इशारा किया था और बताया था कि खाट पर सोया व्यक्ति ही उसका पति है।

पुलिस ने इस मामले में पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि मो. मियां के छह बच्चे हैं

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार सुपारी किलर मंसूर आलम से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि नूरजहां खातून ने नौशाद आलम की मदद से 50 हजार रुपए में अपने पति की हत्या की सुपारी दी थी। इस राशि में से 28 हजार रुपए में एक पिस्टल एवं 4 जिंदा कारतूस संदीप शर्मा नाम के व्यक्ति से खरीदा गया था। 1 गोली हत्या में इस्तेमाल की गई, बाकी 3 कारतूस बरामद किए गए।

मंसूर आलम के बयान के आधार पर मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया गया। इस कांड में आर्म्स सप्लायर संदीप शर्मा की गिरफ्तारी के लिए SIT लगातार छापेमारी कर रही है।

Suggested News