आठ सालों से बंद रेल कारखाने के गोदाम में बढ़ गई लोगों की हलचल, इलेक्ट्रिक गोदाम में सफाई के दौरान मिला कुछ ऐसा

आठ सालों से बंद रेल कारखाने के गोदाम में बढ़ गई लोगों की हलचल, इलेक्ट्रिक गोदाम में सफाई के दौरान मिला कुछ ऐसा

MUNGER : एक रेल कारखाना, जिसका एक गोदाम पिछले आठ साल से बंद पड़ा हुआ है, वहीं शुक्रवार को अचानक लोगों की हलचल बढ़ गई। यहां के इलेक्ट्रिक गोदाम की सफाई के दौरान सफाईकर्मी को एक बंद कार्टन मिला। जब यह कार्टन खोला गया तो सभी हैरान रह गए। कार्टन में नर कंकाल रखे हुए थे। वह भी एक नहीं, चार लोगों के नर कंकाल। बंद रेल कारखाने से नर कंकाल मिलने की खबर तेजी से फैली और लोगों की भीड़ के साथ पुलिस भी पहुंची। चारों नरकंकाल को जब्त कर उसे जांच के लिए पटना एफएसएल भेजा गया है। ताकि पता चल सके चारों नरकंकाल कब से यहां पड़े हुए हैं।

नरकंकाल मिलने की यह घटना मुंगेर के जमालपुर स्थित रेल कारखाने से जुड़ा है। यहां आठ सालों से बंद पड़े सीएमटी शॉप के इलेक्ट्रिक गोदाम की सफाई के लिए शुक्रवार को खोला गया। सफाई के लिए सफाईकर्मी गोदाम में पहुंचे थे. सफाईकर्मी गोदाम की सफाई कर रहे थे. इसी दौरान गोदाम के कोने में रखे एक कार्टन पर उनकी नजर पड़ी. जब रेलकर्मियों ने कार्टन को खोलकर देखा तो सभी दंग रह गए. कार्टन में नर कंकाल मिलने से रेलकर्मियों भी डर गये.

इस खबर के फैसते ही पूरे वर्कशॉप में अफरा-तफरी मच गयी है. रेलकर्मियों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद बाद रेल कारखाने के वरीय अधिकारी, आरपीएफ और जिला पुलिस के अधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस और प्रशासन के लोग नर कंकाल को कब्जे में लेकर मामले के छानबीन में जुट गये हैं।

कब से पड़ी हुई है नर कंकाल, जांच शुरू

इस पूरे मामले पर मुंगेर एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने बताया की बरामद नर कंकाल को जांच के लिए पटना स्थित एफएसएल लैब में भेजा जाएगा. इसके साथ ही पूर्व में गायब हुए रेलकर्मियों के परिजनों से संपर्क कर जानकारी जुटायी जाएगी. जरूरत पड़ी तो नर कंकाल का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा. एसपी ने कहा कि पुलिस मौत के सभी बिंदुओं पर जांच करेगी.


Find Us on Facebook

Trending News