बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक की हत्या से आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, शव को सड़क पर रखकर किया हंगामा

युवक की हत्या से आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, शव को सड़क पर रखकर किया हंगामा

SASARAM : 30 अगस्त, गुरुवार को हत्या से आक्रोशित लोगों ने आरा-सासाराम पथ को जाम कर दिया और जमकर बवाल काटा। लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर था। हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोग हंगामा कर रहे थे। सड़क जाम से दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी। दरअसल रोहतास के नोखा में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी थी। कहा जा रहा है कि आपसी विवाद में बूटन चौधरी की हत्या की गयी। तिलौथू के मालाबाग का रहनेवाला बूटन अपने ननिहाल नोखा आया था। 

ननिहाल लेवरा में ही उसका किसी से विवाद हो गया और फिर मारपीट होने लगी। इसी मारपीट में उसकी मौत हो गयी। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम ले गयी। लेकिन इसी बीच रास्ते में ही करगहर थाना के अगरेर के पास गुस्साये लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया। 

बाद में पुलिस के वरीय अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सासाराम भेजा। नोखा सर्किल के इंस्पेक्टर अकरम अंसारी ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद लोगों को सड़क पर से हटाया गया। जाम हटने के बाद सभी ने राहत की सांस ली। पुलिस का कहना है कि जल्द ही वारदात में शामिल सभी लोगों को पकड़ लिया जायेगा। 

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News