दहेज की बलि वेदी चढ़ी नवविवाहिता, जमीन खोद पुलिस निकाली लाश, मई में हुई थी शादी ....

दहेज की बलि वेदी चढ़ी  नवविवाहिता, जमीन खोद पुलिस निकाली लाश, मई में हुई थी शादी ....

NALANDA :  हरनौत प्रखंड के कल्याणबीघा ओपी क्षेत्र के कोइलावां गांव में दहेज में बाइक नहीं देने पर नवविवाहित की गला दबाकर हत्या के बाद साक्ष्य छिपाने के लिए शव को जमींदोज कर दिया । लाश को पुलिस की मदद से जमीन खोद कर निकाला गया।  मृतका प्रमोद कुमार की 20 वर्षीया पत्नी स्वीटी कुमारी है। 

मृतका के पिता थरथरी थाना क्षेत्र के रूपसपुर गांव निवासी वृजन्दन प्रसाद ने बताया कि इसी साल मई माह बेटी की शादी हुई थी । शादी के वक्त भी सभी मांग को पूरा कर दिया गया। कुछ महीने बाद पति द्वारा बाइक की मांग को लेकर बार-बार उसे मारपीट और प्रताड़ित किए जाने लगा। इस बात की वह बार वह शिकायत करती थी । सोमवार को उसने किसी अनहोनी की आशंका से मां और बहन से बात की थी। इसी बीच ससुराल के पड़ोसियों ने सूचना दिया कि उनकी बेटी की हत्या कर शव को गांव के हरदिया खंधा में दफन कर दिया गया है। जिसके बाद वे लोग इस घटना की जानकारी पुलिस को दी । 

 पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गांव के खंधा से जमीन में दफन शव को बाहर निकाला।  कल्याण बीघा ओपी प्रभारी चंद्रमौली वर्मा ने बताया कि पति समेत 6 लोगों के खिलाफ मृतका के मायके वालों ने दहेज की खातिर गला दबा हत्याकर करने का मामला दर्ज कराया है। सभी आरोपित गांव छोड़कर फरार है।  शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा ।

Find Us on Facebook

Trending News