बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाथों में मेंहदी लगाए पति संग अपनों का हाल जानने अस्पताल पहुंची नई नवेली दुल्हन, बताया कैसे मां ने बचाई उसकी जान

हाथों में मेंहदी लगाए पति संग अपनों का हाल जानने अस्पताल पहुंची नई नवेली दुल्हन, बताया कैसे मां ने बचाई उसकी जान

MAU : गाजीपुर में बीते सोमवार को बस में लगी आग में छह लोगों की मौत हो गई थी। वहीं कई लोग घायल हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए मऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वही इस बस दुल्हन और उसकी मां भी मौजूद थी। जिनमें दुल्हन को उसकी मां ने किसी तरह बचा लिया, लेकिन वह खुद झुलस गई। आज हादसे के बाद अस्पताल मे भर्ती अपनों से मिलने के लिए पहुंची नई नवेली दुल्हन ने पूरी घटना के बारे में बताया। 

दुल्हन खुशबू ने बताया कि बस में मैं और मेरी मां के साथ और लोग भी मौजूद थे। जिस रास्ते में हमलोग जा रहे थे, वहां आगे लंबा जाम लगा हुआ था। जिसके कारण ड्राइवर ने दूसरे रास्ते पर गाड़ी घूमा लिया। लेकिन इस रास्ते में बिजली का तार नीचे से गुजर रहा था, जिसे ड्राइवर नहीं देख पाया और तार बस से फंस गई। 

आंखों के सामने ड्राइवर की हो गई मौत

पति के संग अस्पताल पहुंची दुल्हन ने बताया कि मेरी आंखों के सामने ड्राइवर की तुरंत मौत हो गई। जिसके बाद गाड़ी में भी आग लग गई। बस में बैठे लोग किसी तरह बाहर निकलना चाहते थे। मेरी मां ने इस दौरान मुझे किसी तरह बस से धक्का देकर बाहर निकाला, लेकिन वह खुद इसमें घायल हो गई। खुशबू ने बताया कि मां के साथ कुछ लोग भी थे जो हादसे में जल गए हैं। वहीं बारात के लोग भी हादसे के बाद वहां पहुंचे।

बता दें कि कल गाजीपुर जिले के मरदह  इलाके में हाई टेंशन तार से बस में आग लग गई थी। जिसमें छह लोगों की जलने से मौत हो गई थी। वहीं कई लोग घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिे मऊ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट - जाहिद इमाम

Suggested News