बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केंद्रीय मंत्री को उनके ही मंच से बुजुर्ग ने सुनाई खरी-खोटी, कर दी बोलती बंद, अपना बचाव करते दिखे माननीय

केंद्रीय मंत्री को उनके ही  मंच से बुजुर्ग ने सुनाई खरी-खोटी, कर दी बोलती बंद, अपना बचाव करते दिखे माननीय

HAJIPUR : वैशाली में केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस को मंच से बुजुर्ग ने खरी-खोटी सुनाई। जिस मंच से केंद्रीय मंत्री भाषण दे रहे थे, उसी मंच पर एक बुजुर्ग पहुंचे और कहा आप कहते हैं हम जनता के सेवक हैं। जब काम के लिए जनता आपके पास पहुंचती हैं तो आप मालिक बन जाते हैं। जनता से मिलते तक नहीं हैं। जिसके बाद मंत्री जी को अपना बचाव करना पड़ा, मंत्री ने कहा कि आप गलत बोल रहे हैं।

दरअसल, रविवार को महनार रेलवे स्टेशन पर ट्रेन ठहराव को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में वे केंद्र सरकार की योजनाओं की उपलब्धियों को गिना रहे थे, तभी एक बुजुर्ग समाजसेवी अनिल कुमार साफी मंच पर पहुंच गए और मंत्री को खरी खोटी सुना दी।

रेलवे के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे मंत्री

वैशाली जिले के महनार रेलवे स्टेशन पर पाटलिपुत्र जंक्शन से सहरसा जंक्शन के बीच चलने वाली जनहित एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव रविवार से हुआ। इसको लेकर रेलवे की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने जनहित एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान मंच पर मंत्री पशुपति कुमार पारस व अन्य लोग मौजूद थे।

जिस एक्सप्रेस का ठहराव होता था उसी ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

सामाजिक नेता अनिल कुमार साफी ने कहा कि कोरोना काल से पहले जिस एक्सप्रेस का ठहराव होता था, उसी एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया है। उन्होंने कहा कि हमारी मांग है कि जिस एक्सप्रेस का ठहराव महनार स्टेशन पर नहीं होता है उसका ठहराव महनार स्टेशन पर हो।

Suggested News