बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिससे प्यार किया, उसी ने दोस्त के जरिए युवती का कराया अपहरण, फिरौती में मांगी थी इतनी रकम

जिससे प्यार किया, उसी ने दोस्त के जरिए युवती का कराया अपहरण, फिरौती में मांगी थी इतनी रकम

PATNA : मसौढ़ी से अपहृत नाबालिग को राजधानी पटना के बेली रोड स्थित  जु के गेट संख्या एक के पास से पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है।

मामला पटना से सटे मसौढ़ी थाना इलाके का है जहाँ से बीते शुक्रवार को नाबालिग लापता हुई थी ,जिसकी शिकायत परिजनो ने तब शिकायत दर्ज करवाजा जब नाबालिक के परिजनों के फोन पर दो लाख की फिरौती की मांग की गई जिसके बाद परिजनों ने आनन फ़ानन में मसौढ़ी पुलिस को घटना की जानकारी दी पुलिस ने बिना देर करते हुए फिरौती वाले आये नंबर को ट्रेस करना शुरू किया जिसमे उसका लोकेशन पटना का मिला,

मसौढ़ी पुलिस ने कोतवाली पुलिस से संपर्क साधा जहाँ साझा करवाई करते हुए नाबालिक को बेली रोड स्थित जू के गेट संख्या एक के समीप से सकुशल बरामद किया साथ ही एक युवक को भी इस मामले में गिरफ्तार किया है।

प्रेम प्रसंग में भागी नाबालिक दो लाख की मांगी फिरौती

 मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने बतलाया कि उसके दोस्त ने प्रेम प्रसंग में लड़की को मसौढ़ी से लेकर पटना आया था दोनों एक दूसरे से प्यार करते है फिरौती की रकम के बारे में पूछे जाने पर बताया की वो उसके दोस्त ने नाबालिग के कहने पर उसके परिजनों से माँग की। 

 फिलहाल इस मामले का दुसरा आरोपी युवक फरार  होने में कामयाब हो गया है  वही कोतवाली थाना के सहयोग से मसौढ़ी की पुलिस ने बरामद नाबालिग युवती और गिरफ्तार युवक को लेकर रवाना हो गया है

Suggested News