बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

करंट लगने से घर के इकलौते पुत्र की मौत, पूरे गांव में मचा कोहराम, खुले में शौच करने घर से निकला था बाहर

करंट लगने से घर के इकलौते पुत्र की मौत, पूरे गांव में मचा कोहराम, खुले में शौच करने घर से निकला था बाहर

NAWADA : बिहार के नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आई है। जहां खुले में शौच करने के दौरान युवक की मौत हो गई है।जहां इकलौते पुत्र की मौत ने पूरे परिवार में कोहराम मचा दिया है। मृतक की पहचान गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के रिउला गांव के निवासी इंद्रदेव महतो के 28 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार के रूप में की गई है। 

मृतक के परिजन शशिकांत कुमार ने बताया कि युवक शौच करने के लिए बधार की ओर जा रहा था। तभी विद्युत प्रभावित तार की चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिवार के लोगों ने तुरंत युवक को उठाकर नजदीकी अस्पताल नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। नवादा पुलिस के द्वारा 100 को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है।

 मृतक युवक करता था कपड़ा का व्यवसाय

मृतक के परिजन ने कहा कि युवक अपने परिवार व परिवार के साथ खुशी-खुशी जिंदगी बिता रहा था और कपड़ा का व्यवसाय के रूप में गांव में ही कार्य कर रहा था। अपना दुकान खोल कर रखा था। अचानक शनिवार को शौच के लिए निकला इस दौरान करंट लग गई जिसके कारण ही युवक की मौत हो गई।

इकलौते संतान की मौत ने परिवार में मचाया कोहराम

मृतक के पिता सहित परिवार के सदस्य का रो-रो कर बुरा हाल है घर का चिराग ही बुझ गया है। एकलौता पुत्र की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। मृतक के पिता ने कहा कि बेटा पिता को कंधा देता है लेकिन आज पिता को ही कंधा देकर बेटा को ले जाना पर रहा है।

मृतक को हुआ था घर में पुत्र परिवार में था खुशी का माहौल

मृतक युवक जितेंद्र कुमार को एक पुत्र हुआ था और पुत्र होने के बाद पूरे परिवार में खुशी का माहौल था अभी 9 महीना का ही बेटा है। और बेटा होने के बाद जितेंद्र काफी खुश था। लेकिन अचानक करंट लगने से मौत होने के बाद पूरे परिवार सदमे में है।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News