बाइक चोरी करते सीसीटीवी फुटेज में युवक की तस्वीर कैद, पुलिस को दे रहे सीधी चुनौती

बाइक चोरी करते सीसीटीवी फुटेज में युवक की तस्वीर कैद, पुलिस को दे रहे सीधी चुनौती

नवादा. नवादा में इन दिनों बाइक चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन जिले के किसी न किसी हिस्से से बाइक चोरी की घटना होती रहती है। कई मामलों में पुलिस चोर को पकड़ने में कामयाब भी हो जाती है। मगर इस घटना पर पूरी तरह से अंकुश नहीं लगा पा रही है। 

एक बार फिर से चोरी की घटना शहर के मुस्लिम रोड स्थित ठाकुरबाड़ी गली के समीप हुई है। किराए के मकान में रह रहे कारोबारी अजीत गोस्वामी की बाइक को चोरों ने आसानी से चुरा लिया। इस दौरान चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में स्पष्ट रूप से चोर को देखा जा सकता है।चोर को कुछ लोगों ने दिन में गली में रेकी करते हुए भी देखा था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जानकारी नगर थाने को दे दी है। बेखौफ होकर बदमाशों ने बाइक की चोरी की है। 

सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि गली में युवक प्रवेश करते हैं पहले एक गाड़ी को ले जाने की कोशिश करते हैं लेकिन उस गाड़ी में सीकर लगने के कारण वह गाड़ी को वह नहीं ले जा पाए। फिर अचानक उनकी नजर कैमरा पर पड़ता है फिर भी वह बेखौफ होकर आगे निकलते हैं और गाड़ी को लेकर आते है।और फिर दूसरी गाड़ी को लेकर वहां से चले जाते हैं तो आप समझ सकते हैं कि इन बदमाशों का हौसला किस तरह बुलंद है। 

नवादा में पुलिस को तीसरी आंखें के सामने भी चुनौती देकर फरार हो रहा है। अब देखना यह है कि ऐसे बदमाशों पर पुलिस किस प्रकार के करवाई करते हैं। हालांकि नवादा के पुलिस कप्तान के द्वारा बड़े पैमाने पर भी बाइक व बाइक चोरी करने वाले लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News