बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हत्या के आरोपी को पकड़ने गए थानाध्यक्ष फंसे अपराधियों के चंगुल में, देर रात तक चला बचाने के लिए पुलिस का ऑपरेशन

हत्या के आरोपी को पकड़ने गए थानाध्यक्ष फंसे अपराधियों के चंगुल में, देर रात तक चला बचाने के लिए पुलिस का ऑपरेशन

NAWADA : नवादा जिले के रजौली पुलिस बुधवार की शाम हत्या मामले के एक आरोपित को पकड़ने गए थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी अपराधियों के चंगुल में फंस गए हैं। ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष को बंधक बना लिया है। सूचना मिलने  के बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में एसटीएफ समेत भारी मात्रा में पुलिस अधिकारी व जवान बारा गांव पहुंच कर थानाध्यक्ष सहित दूसरे पुलिसकर्मियों को छुड़ाने की कोशिश में जुट गई। जिसमें देर रात को कामयाबी मिली और थानाध्यक्ष को छुड़ाया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जब थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी पुलिस बलों के साथ आरोपित की तलाश में छापेमारी करने बारा गांव पहुंचे थे। लेकिन गांव वालों ने पुलिस को चोर-चोर कहकर हल्ला करना शुरु कर दिया। इसके बाद थानाध्यक्ष को उनलोगों ने अपने चंगुल में ले लिया। थानाध्यक्ष के अपराधियों के चंगुल में फंस जाने की सूचना मिलने के बाद आसपास के थानों समेत जिले के कई पुलिस थानों से भारी मात्रा में पुलिस अधिकारी और जवान रजौली थाना क्षेत्र के जोगिया मारण पंचायत के बारा गांव पहुंच गए। मामले में जब एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय से जानकारी लेने की कोशिश की गई तो उनके मोबाइल का लाइन व्यस्त बता रहा था। जिससे यह साफ प्रतीत हो रहा था कि थानाध्यक्ष किसी बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं।

देर रात चली कार्रवाई

जिले के कई थानों की पुलिस देर रात तक थानाध्यक्ष को छुड़ाने की कोशिश में जुटी रही। जिसके बाद थानाध्यक्ष सहित सभी को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया गया। चार पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस दौरान एक दर्जन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


Suggested News