BIHAR NEWS : जिस थाने का एक साल से चक्कर काट रही थी पीड़िता, कोर्ट के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा

BIHAR NEWS : जिस थाने का एक साल से चक्कर काट रही थी पीड़िता, कोर्ट के निर्देश पर दर्ज हुआ मुकदमा

MUZAFFARPUR : जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां मुखिया के यहां काम कर रहे शख्स को जहर खिलाकर मारने के आरोप मामले में एक साल बाद कोर्ट के आदेश पर उसी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस थाने का पीड़ित पत्नी जुली देवी कई दिनों से चक्कर काट रही थी। 

बता दें कि मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत छाजन दुबियाही के भवानीपुर गांव निवासी सुनील कुमार जिसके यहां काम कर रहे थे जो वर्तमान में मुखिया हैं। आरोप के अनुसार सुनील कुमार के मोबाइल पर मुखिया के द्वारा फोन कर बुलाया गया। जिसके बाद उन्हें जहर खिलाकर मार दिया गया। ऐसा आरोप लगाते हुए मृतक की पत्नी जुली देवी लगातार 1 साल तक तुर्की थाने का चक्कर काट रही थी।

लेकिन तत्कालीन थाना प्रभारी ने मामले को गंभीरता से नहीं लेते हुए प्राथमिकी तक दर्ज नहीं किया। जिसका नतीजा हुआ कि पीड़ित महिला कोर्ट के शरण में पहुंची और वकील के माध्यम से कोर्ट के आदेश पर अब उसी तुर्की थाने में तत्कालीन थानेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है। मामले की जानकारी मृतक की पत्नी मंजू देवी और अधिवक्ता ने दिया। 

पीड़ित महिला जुली देवी ने कहीं की हमारा पति सुनील कुमार मुखिया अशोक राय के यहां मुंशी का काम करते थे।  जिसे 27-10- 2021 को शाम के समय करीब 6:00 बजे उनके मोबाइल पर फोन आया कि जरूरी कार्य से हमारे पास आओ।  इस पर पति वहां चले गए।  काम निपटाने के बाद पति के खाने में जहर मिला कर खिला दिया गया।  घर आते-आते पति सुशील कुमार की मौत हो गई। तब जाकर स्थानीय थाना में आवेदन दिए उक्त अभियुक्त के दबाव में आकर थानेदार ने मुकदमा नहीं लिया गया। जिसके बाद कोर्ट का दरवाजा खटखटाया तो आज जाकर कोर्ट के आदेश पर उसी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। जिस थाने में वर्षों पहले मुकदमा दर्ज कराने के लिए चक्कर काट रहे थे।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News