डूब रही 'मांझी' की राजनीति! BJP का पूर्व CM पर बड़ा हमला- पॉलिटिक्स चमकाने के चक्कर में 'जीतनराम'....मर्यादा पुरूषोत्तम 'राम' सबका बेड़ा पार करेंगे

डूब रही 'मांझी' की राजनीति! BJP का पूर्व CM पर बड़ा हमला- पॉलिटिक्स चमकाने के चक्कर में 'जीतनराम'....मर्यादा पुरूषोत्तम 'राम' सबका बेड़ा पार करेंगे

PATNA: जीतन राम मांझी ने भगवान राम के अस्तित्व को ही नकार दिया है। इसके बाद बीजेपी ने मांझी को खूब खरी-खोटी सुनाई है। भाजपा ने मांझी पर तंज कसा है और कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम राम सबका बेड़ा पार करेंगे।  पूर्व सीएम की राजनीति नैया डूब रही है, लिहाजा भगवान राम के सहारे राजनीति को चमकाना चाहते हैं। 

सबका बेड़ा पार करेंगे भगवान राम-बीजेपी

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक राजीव रंजन ने पूर्व सीएम मांझी पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि ....कहते हैं कि अगर अपनी डूबती राजनीति चमकानी हो तो किसी बड़े नाम वाले पर कोई आरोप लगा दीजिए. फिर भगवान राम तो मर्यादापुरुषोत्तम हैं. सबका बेड़ा पार करते हैं. अपने नाम में ‘राम’ का नाम रखने वाले नेताजी को राम नाम से एकाएक वितृष्णा होने लगी है तो समझिए कि उनका ध्यान ‘किन वोटों’ पर है .

अन्य धर्मों पर सवाल पूछिए, पक्का भाग खड़े होंगे-BJP

बीजेपी प्रदेश उपाध्क्ष ने कहा कि कुछ नेताओं का सेक्युलरिज्म बहुत ही विशेष होता है. उन्हें सिर्फ सनातन से दिक्कत होती है. उनका सेक्युलरिज्म सनातन धर्म, उसके प्रतीकों और आराध्यों के मजाक उड़ाने से शुरू और बहुसंख्यकों की भावनाओं पर ठोकर मार कर समाप्त हो जाता है. इनसे अन्य धर्मों पर सवाल पूछिए, पक्का भाग खड़े होंगे . राम को काल्पनिक बताने वाले ‘नेता जी’ से एक सवाल  ~इस्लाम, सिख, बौद्ध व इसाई आदि धर्मों में वर्णित महापुरुषों को वह सत्य मानते हैं या काल्पनिक?  चिंता न करें जवाब नहीं आएगा. इनके निगाह में हिन्दुओं का सहिष्णु होना ही उनकी कमज़ोरी है . पूर्व विधायक ने कहा कि राजीव रंजन ने कहा कि भगवान राम पर कटाक्ष करने से न तो 'राम' नाम वाले 'नेताजी' के वोट बढ़ेंगे और न ही जनाधार यह जरुर है कि उनकी राजनीतिक जमीन और सिकुड़ जायेगी.  यकीन न हो तो कांग्रेस और सपा को देख लीजिये.

Find Us on Facebook

Trending News