पटना के सिपारा स्थित तेल गोदाम और चावल गोदाम में लगी भीषण आग, आग की तेज लपटों ने आसपास के कई मकानों को लिया अपनी चपेट में, मौके पर एक दर्जन गाड़ियां आग को बुझाने में लगी रही

 पटना के सिपारा स्थित तेल गोदाम और चावल गोदाम में लगी भीषण आग, आग की तेज लपटों ने आसपास के कई मकानों को लिया अपनी चपेट में, मौके पर एक दर्जन गाड़ियां आग को बुझाने में लगी रही

PATNA : पटना के सिपारा स्थित तेल गोदाम में सोमवार की देर रात अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपट ने आसपास के कई मकानों को अपनी चपेट में ले लिया। आग की सूचना मिलते ही वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। आग पर काबू पाने के लिए तेल गोदाम के आसपास के दर्जनों लोग जमा होकर आग पर काबू पाने का प्रयास करने में जुट गए। इस बीच स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बेउर थाने को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बेवर थाने की पुलिस ने अग्निशमन दस्ते को आग पर काबू पाने के लिए 70 फीट घटना स्थल पर पहुंचने की बात कही। 

सूचना मिलते ही आग पर काबू पाने के लिए पटना के कई स्थलों के अग्निशमन दस्ते घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर काबू पाने में जुट गए। समाचार लिखे जाने तक अग्निशमन दस्ते की एक दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी थी।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बेउर थाना के 70 फीट रोड के अंदर 35 फीट सड़क दुर्गा मंदिर के नजदीक नेहा अपार्टमेंट के पास एक तेल गोदाम में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपट काफी तेज हो गई और बगल के चावल मिल में भी आग पकड़ लिया। इस बीच स्थानीय लोगों ने बताया कि वहां के नेहा कंपलेक्स में भी आग की लपट पहुंच गए। आग पर काबू पाने के लिए आसपास के लोग जीत और प्रयास करने लगे। इस बीच लोगों ने इसकी सूचना बेउर थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के कई मकानों को जल्द से जल्द खाली करने का निर्देश दिया। बेउर थाना के पदाधिकारी ने इस बात की सूचना अग्निशमन दस्ते को दी। सूचना मिलते हैं लगभग एक दर्जन अग्निशमन गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुट गई।

बेवर थाना प्रभारी ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि फिलहाल उनकी पहली प्राथमिकता किसी तरह आग पर काबू पाना है। समाचार लिखे जाने तक अग्निशमन दस्ते की एक दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हुई थी।बेवर थाना प्रभारी ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि लगभग दो घंटे से भी ज्यादा की मेहनत के बाद वहां आग पर लगभग पर काबू पा लिया गया है। प्रशासन की ओर से फिलहाल बताया गया है कि आग के कारण किसी की जान की हानि नहीं हुई है। अभी आग के कारणों का स्पष्‍ट पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News