बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बारिश में मिट्टी धंसने से ध्वस्त हुई चंडिका स्थान जाने वाला रोड, राहगीर हो रहे हैं घायल, कार्यपालक अभियंता ने दिया जल्दी ठीक करने का निर्देश

बारिश में मिट्टी धंसने से ध्वस्त हुई चंडिका स्थान जाने वाला रोड,  राहगीर हो रहे हैं घायल, कार्यपालक अभियंता ने दिया जल्दी ठीक करने का निर्देश

मुंगेर मे लगातार हुई बारिश के कारण सीवरेज के मेन होल के नीचे मिट्टी धंसने के कारण चंडिका स्थान जाने वाली सड़क धंस जाने के कारण पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। 

चंडिका स्थान जाने वाली रोड आईटीसी ढाला के पास पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जाता है कि सीबरेज का पाइप लाइन बिछा कर मेन होल में लिकेज को दुरूस्त करने के लिए वहां मिट्टी की खुदाई की गई थी। 

लगातार हुई बारिश के कारण मेन होल के नीचे पानी का प्रवाह होने के कारण सड़क वहां धंस गई। बुडको के कार्यपालक अभियंता देवेन्द्र चौरसिया ने बताया कि चंडिका स्थान के समीप सड़क धसने की सूचना मिली है। सीबरेज का काम कर रही एजेंसी के प्रतिनिधि को क्षतिग्रस्त सड़क को ठीक करने के लिए निर्देशित किया गया है। 

इतना ही नहीं बल्कि कई अन्य जगहों पर भी इस बारिश में सड़के धंस गई  है।  जहां जहां सिब्रेज का काम हुआ है । लोगों ने कहा कि कार्य एजेंसी सही से काम नहीं कर पा रही है जिस कारण सड़के धंस रही है । साथ ही बताया कि इस तरह से सड़के धंसने से कई बार लोगों भी गिरने से  घायल हो जाते है ।

रिपोर्ट-मो. इम्तियाज खान

Suggested News