बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फ्लिपकार्ट काऑफिस खुलते ही सुबह-सुबह पहुंच गए लुटेरे, हथियार दिखा लाखों रुपए नगदी लूटकर हुए फरार

फ्लिपकार्ट काऑफिस खुलते ही सुबह-सुबह पहुंच गए लुटेरे, हथियार दिखा लाखों रुपए नगदी लूटकर हुए फरार

NAWADA : अपराधियों का दुःसाहस, फ्लिप कार्ड के कार्यालय से हथियार के बल पर दो लाख 18 हजार रूपये लूट लिया। घटना नवादा जिला अन्तर्गत वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के पटेल नगर मुहल्ला स्थित फ्लिपकार्ट के कार्यालय में सोमवार की सुबह उस समय घटी जब कार्यालय के एक कर्मी कार्यालय खोलकर काम कर रहा था। 

गया जिला अंतर्गत मोहनपुर थाना क्षेत्र के अजनामा ग्रामीण फ्लिप कार्ड के कर्मी मनोज प्रसाद के पुत्र समीर कुमार ने बताया कि सोमवार की सुबह लगभग 6.33 बजे कार्यालय खोलकर डिलीवरी वाला सामान को स्कैन कर रहे थे, तभी हाथ में बंदूक लिए काला जिन्स और काला जैकेट पहने एक युवक ऑफिस में प्रवेश कर गया और बंदुक दिखाकर मारपीट करते हुए कैश बाॅक्स का चाभी मांगा।

 चाभी देने में आनाकनी करने पर उसने मारपीट करने लगा, तब जान बचाते हुए अलमीरा में रखा दो लाख 18 हजार रूपये लेकर फरार हो गया, हांलांकि लूट की पूरी घटना कार्यालय में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है।। उसने बताया कि जाने के वक्त बाहर से शटर बंद कर भाग गया। घटना की जानकारी मिलते हीं वारिसलीगंज थानाध्यक्ष रूपेश कुमार सिन्हा मौकै वारदात पर पहुंच मामले की तफ्तीश करते हुए सीसीटीवी खंगालने में जुट गए है।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News