बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

‘अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे’ ! यही BJP है....जिसने अपने 'भीष्म पितामह' की पुत्रवधू को भी दिया था धोखा...अब अपनाया, 'सम्राट' ने 'दिलमणि देवी' को दल में कराया शामिल

‘अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे’ ! यही BJP है....जिसने अपने 'भीष्म पितामह' की पुत्रवधू को भी दिया था धोखा...अब अपनाया, 'सम्राट' ने 'दिलमणि देवी' को दल में कराया शामिल

PATNA:  बिहार बीजेपी के भीष्म पितामह स्व. कैलाशपति मिश्रा की आज 100 वीं जयंती है. जयंती के मौके पर भाजपा की तरफ से बापू सभागार में बड़ा कार्यक्रम आयोजित किय़ा गया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं. स्व. कैलाशपति मिश्रा की 100 वीं जयंती के मौके पर उनकी पुत्रवधू व पूर्व विधायक दिलमणी देवी को फिर से दल में शामिल कराया गया. 

भाजपा के 'सम्राट' ने दिलमणि देवी को दल में कराया शामिल 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कैलाशपति मिश्रा की पुत्रवधू को दल में शामिल कराया. इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा समेत अन्य नेताओं ने दल में उनका स्वागत किया. बता दें, यही बीजेपी है जिसने कभी अपने भीष्म पितामह के पुत्रवधू के साथ भी नाइंसाफी की थी. भाजपा ने सीटिंग विधायक दिलमणी देवी को टिकट नहीं दिया था. तब उन्होंने भाजपा पर सीधे तौर पर धोखा देने का आरोप लगाया था. भाजपा ने जब टिकट नहीं दिया तब इन्होंने जेडीयू का दामन थाम लिया. नीतीश कुमार ने दिलमणि देवी को बिहार महिला आयोग का अध्यक्ष बनाया था. 

2015 में भाजपा ने काट दिया था टिकट 

2015 के विधानसभा चुनाव में यही बीजेपी ने दिलमणि देवी का टिकट काट दिया था. इसके बाद कैलाशपति मिश्र की पुत्रवधू को नीतीश कुमार की जेडीयू ने अपनाया था .दिल मणि देवी अक्टूबर 2015 में जदयू में शामिल हुई थीं. जेडीयू में शामिल होने के बाद दिलमणि देवी ने भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली थी. तब उन्होंने कहा था कि भाजपा वालों ने उन्हें धोखा दिया है. पार्टी के नेता सुशील मोदी ,नंदकिशोर यादव समिति व अन्य नेताओं ने आश्वासन दिया था कि आपका टिकट कट ही नहीं सकता है .आप पटना में क्या कर रही हैं, क्षेत्र में रहे और तैयारी करें . लेकिन यहीं उनके साथ खेल कर दिया गया. 

बिना टिकट मांगे ही दे दिया था टिकट,जीत गई तो काट दिया..यही भाजपा है

दिल्ली में भाजपा महिला मोर्चा की बैठक हुई थी. बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह से जब वह मिलने गई तो वह कहने लगे कि आपका टिकट कटने वाला है. आप सांसद अश्विनी चौबे से बात करें .इसके बाद चौबे ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के पास और रवि शंकर प्रसाद ने बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव के पास भेज दिया. लेकिन भूपेंद्र यादव  भी नहीं मिले. बिहार चुनाव प्रभारी अनंत कुमार के पास भी गए, नाम लिखकर भिजवाया ,लेकिन वह नहीं मिले थे. इससे दुख हुआ. तब दिलमणि देवी ने कहा था कि उन्होंने 2010 के चुनाव में टिकट नहीं मांगा था, लेकिन भाजपा ने जबरन चुनावी मैदान में उतारा.बाबूजी (स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र) ने कहा था कि उनके पास चुनाव लड़ने के लिए पैसे नहीं है, तो पार्टी ने राशि दी थी .ब्रह्मपुत्र विस सीट जिस पर भाजपा हार रही थी, वहां से जब हम जीत गई तो फिर वहां से हमारा टिकट काट दिया गया और दूसरे को दे दिया गया था.

Suggested News