नवादा में नाबालिग से गैंगरेप मामले में दूसरा नामजद आरोपी भी गिरफ्तार, एक को पहले ही दबोचा गया था

नवादा में नाबालिग से गैंगरेप मामले में दूसरा नामजद आरोपी भी गिरफ्तार, एक को पहले ही दबोचा गया था

नवादा. गोविंदपुर पुलिस ने 14 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप मामले में एक और नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। दूसरे की पुलिस को तलाश थी। दोनों आरोपियों ने रामलीला देखने आयी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म किया था। इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने दोनों पर एफआईआर दार्ज करवाई थी।

गोविंदपुर थाना प्रभारी श्याम सुंदर ने बताया है कि आवेदन मिलने के बाद पुलिस लगातार दोनों अभियुक्त की तलाश कर रही थी। जानकारी मिलते ही ताबड़तोड़ छापामारी कर दोनों को गिरफ्तारी किया गया है। दलबल के साथ विभिन्न-विभिन्न क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर गुप्तचरों और मोबाइल लोकेशन से छापामारी शनिवार की पूरी रात की गयी। इस कांड में दो दुष्कर्मी पहला मुकेश राजवंशी को नवादा के मुफसिल थाना क्षेत्र के उडसा गाँव से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

वहीं दूसरा आरोपी दीवान राजवंशी को गोविंदपुर थानाक्षेत्र भवनपुर पंचायत के खरसान गांव से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसएचओ बबिता रानी ने बताया कि दोनों अभियुक्त ने अपनी संलिप्ता को स्वीकार कर लिया हैं।

पीड़िता के परिवार ने बताया था कि रामलीला देखने के लिए लड़की गयी थी। उस दौरान गांव के ही दो युवक ने पहाड़ पर ले जाकर नाबालिग के साथ गैंगरेप किया।इसके बाद थाना में आवेदन मिलने के बाद थाना प्रभारी ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों अभियुक्त गिरफ्तार कर लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News