बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में दंपती की मौत का खुला राज, पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए बनाई थी योजना, लेकिन खुड शुटरों की गोली का हो गई शिकार

गया में दंपती की मौत का खुला राज, पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए बनाई थी योजना, लेकिन खुड शुटरों की गोली का हो गई शिकार

GAYA :  बिहार के गया में चंदौती थाना क्षेत्र के कंडी नवादा से बुनियादगंज जाने वाली रास्ते में बाइक से जा रहे  दंपती को गोली मारकर हत्या करने वाले एक महिला और एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज होने के 48 घंटे के अंदर इस घटना में संलिप्त एक महिला रेशमी देवी और एक युवक सिद्धि कुमार को घटना में उपयोग किए गए मोटरसाइकिल और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। इस घटना में पति की हत्या करने की साजिश रची गई थी लेकिन गलती से गोली पत्नी को लग गई थी। 

दरअसल, पकड़ाए युवक सिद्धि कुमार से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि इनके दोस्त का मृतक महिला के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिस कारण मृतक महिला के पति का हत्या करवाने की योजना बनायी गयी थी। घटना के वक्त मृतक महिला के पति मोटरसाइकिल चला रहे थे और उनके फरार दोस्त के द्वारा मृतक महिला के पति के ऊपर गोली चलाई गई थी, किंतु गलती से गोली महिला को लग गई थी। इसके बाद उन्हें मेडिकल अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गयी थी। इसकी खुलासा गया के एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता कर की है।

एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि 28 अगस्त को कंडी नवादा से बुनियादगंज जाने वाली रास्ते में बाइक से जा रहे पति-पत्नी को पीछे से आकर एक बाइक पर सवार रहे दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई थी और चंदौती थाना में मामला दर्ज करते हुए पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई। 

इसी दौरान एक महिला रेशमी देवी और सिद्धि कुमार को गिरफ्तार किया गया है। अनुसंधान में पता चला कि गिरफ्तार महिला रेशमी देवी लाइनर की भूमिका निभा रही थी। अपराधियों को महिला रेशमी देवी पल-पल की रिपोर्ट दे रही थी। इस घटना में संलिप्त अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


रिपोर्ट मनोज कुमार

Suggested News