बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, मामूली विवाद में युवक को पीट पीटकर उतार दिया मौत के घाट...

मुजफ्फरपुर में नहीं थम रहा हत्याओं का सिलसिला, मामूली विवाद में युवक को पीट पीटकर उतार दिया मौत के घाट...

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब सड़क पर पानी गिरने के विवाद को लेकर कुछ दबंगों के द्वारा अपने ही पड़ोस के एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

दरअसल,  पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के बरुराज थाना क्षेत्र के करबाला का है। जहां की एक पगडंडी सड़क पर एक बच्चे द्वारा पानी गिरा दिया गया। जिसको लेकर पड़ोस के ही कुछ दबंग लोगों द्वारा बरुराज थाना क्षेत्र के करबला निवासी 52 वर्षीय लाल बहादुर महतो के दरवाजे पर चढ़ कर पहले गाली गलौज किया गया। वहीं जब गाली का विरोध लाल बहादुर महतो द्वारा किया गया तो दबंगों ने पीट पीट कर लाल बहादुर महतो को मौत के घाट उतार दिया।

वहीं इस घटना के बाद इलाक़े में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पूरे मामले की सुचना लोगों ने बरुराज थाना प्रभारी को दिया। मामले की सुचना मिलते ही बरुराज थाना प्रभारी संजीव कुमार दुबे दल बल के साथ मौक़े पर पहुंच मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही मामले में बरुराज थाना प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया कि रास्ते पर पानी गिराने के विवाद को लेकर एक व्यक्ती की हत्या हुई है। फ़िलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पटना से मणि भूषण की रिपोर्ट

Suggested News