हक के पैसे मांगने पर दुकानदार से की मारपीट, दुकान में भी की गई तोड़फोड़

हक के पैसे मांगने पर दुकानदार से की मारपीट, दुकान में भी की गई तोड़फोड़

MASAURHI : मसौढ़ी में इनदिनों अपराधी और बदमाश प्रव्रीति के लोग कितने सक्रिय हैं इस बात का अंदाजा आज की घटना से लगाया जा सकता है। मामला मसौढ़ी अनुमण्डल के धनरुआ थाना क्षेत्र की है जँहा एक दुकानदार की पिटाई बदमाशों द्वारा इसलिए कर दी जाती है क्योंकि दुकानदार ने बदमाशों से खाने के सामान के एवज में पैसे की माँग कर दी। इतना ही नहीं दुकानदार द्वारा पैसे माँगने पर बोखलाए बदमाशों ने ना केवल दुकानदार के साथ मारपीट की बल्कि दुकान के गल्ले में से 2 हजार रुपये भी ले लिया।

पूरे मामले में पीड़ित दुकानदार गौतम कुमार ने बताया कि धनरुआ थाना क्षेत्र के सोनमई बाजार में उनकी मिठाई की दुकान है।आज सुबह में उनके दुकान में तीन की संख्या में कुछ बदमाश पहुँचे थे।पहले तो उन्होंने बड़े आराम से मिठाई और समोसे खाये।और फिर जब मैंने उनसे पैसे माँगे तो वो लोग मेरे से उलझ गए और दुकान में तोड़फोड़ करने लगे। जब मैंने इसका विरोध किया तो उनलोगों ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी और मेरे दुकान के गल्ले में रखा दो हजार रुपये अपने साथ लेकर वहां से फरार हो गए। 

पूरे मामले में पीड़ित दुकानदार गौतम कुमार ने धनरुआ थाना में तीन   बदमाशोंं के खिलाफ मारपीट और छिनतई का मामला दर्ज करवाया है।  धनरुआ थाना अध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने बताया कि तीन बदमाशों में से एक नामजद आरोपी एक्सन कुमार पूर्व से भी कई आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहा हैऔर वो कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News