बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीन के लिए घर के बेटे ने बहाया खून, एक साथ दादा और पोते की गोली मारकर की हत्या

जमीन के लिए घर के बेटे ने बहाया खून, एक साथ दादा और पोते की गोली मारकर की हत्या

PURNIA : पूर्णिया में बीती रात अपराधियों ने घर में घुसकर दादा और आठ साल के पोते को गोलीमार कर हत्या कर दी। डबल मर्डर की यह घटना बड़हरा कोठी थाना क्षेत्र के कलमबाग गांव की है। मृतक की पहचान क्षत्रिय मंडल और पोता मनीष (8) के रूप में हुई है। फिलहाल, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और FSL की टीम छानबीन में जुट गई है। वहीं परिजनों ने हत्या के लिए घर के बड़े बेटे को जिम्मेदार बताया है।

मामले में अपने पिता और बेटे को खोनेवाले अखिलेश मंडल ने बताया कि सोमवार को दोनों दादा-पोते बरामदे में सोए हुए थे। तभी बाइक से तीन अज्ञात लोग पहुंचे और दोनों को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनी तो बाहर निकला। तब तक बेटे की मौत हो चुकी थी और पिता खून से लथपथ पड़े थे। आनन फानन में अपने पिता को इलाज के लिए अस्पताल ले गया, लेकिन रास्ते में मौत हो ग

बड़े भाई से चल रही थी जमीन की लड़ाई

अखिलेश ने दोहरे हत्या के लिए अपने बड़े भाई पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बड़ा भाई अशोक पंजाब में मजदूरी करता है। आठ कट्ठा जमीन को लेकर अशोक के साथ विवाद चल रहा था। 20 दिन पूर्व अशोक ने अखिलेश को कहा था कि पूरे परिवार को जान से मार देगा. धमकी देने के बाद उसी रात वह पंजाब चला गया था। सोमवार की देर रात अपने कुछ सहयोगी को घटना को अंजाम देने के लिए भेजा था।

घटना के बाद बड़हरा कोठी थाना को इसकी सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच के लिए FSL की टीम को बुलायी गई है। मृतक के बेटे के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। घटना की पुष्टि पूर्णिया एसपी ने की है। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Suggested News