बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

माँ से बोलकर बेटे को बुलाया फिर गोलियों से भून दिया,अंडा फार्म में काम कर रहे वर्कर की हत्या से हड़कंप

माँ से बोलकर बेटे को बुलाया फिर गोलियों से भून दिया,अंडा फार्म में काम कर रहे वर्कर की हत्या से हड़कंप

GOPALGANJ: गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र के पिपरहिया गांव स्थित एक अंडा फार्म में काम कर रहे वर्कर को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू का दी है। मृतक की पहचान पश्चिम चंपारण जिले के लौकरिया थाना क्षेत्र के पुनई लक्ष्मीपुर गांव निवासी आनंद महतो के 25 वर्षीय बेटा गुड्डू कुमार के रूप में की गई।

दरअसल, घटना के संदर्भ में बताया जाता है, कि पश्चिम चंपारण जिले पुनई लक्ष्मीपुर गांव निवासी मृतक गुड्डू कुमार अपने तीन भाई और मां के साथ पिछले छः माह से बरौली थाना क्षेत्र के नवादा गांव निवासी अब्दुल्लाह के बेटा इमरान आजम के अंडा फार्म में काम करता था। रोज की तरह अंडा फार्म में काम कर रहा था। इसी बीच बाइक पर सवार दो की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने उसे सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इस संदर्भ में अंडा फार्म के मालिक इमरान आजम ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से नामजद आरोप द्वारा हम से 20लाख रुपए का रंगदारी की मांग कर रहा था। जिसको लेकर मैं देने से आना कानी कर रहा था। 

इसके बाद मेरे दरवाजे पर आकर फायरिंग किया और धमकी दिया था। इसकी सूचना बरौली थाना को दिया गया था। डर के कारण मैंने ये बात किसी से नहीं कही। लेकिन आज फिर बाइक पर सवार दो लोग पहुंचे जहां पूर्व से चार लेबर फर्म पर रहते है। इसी बीच आज आरोपी पहुंचे और इसके बाद आरोपी ने आवाज दिया जिसके बाद मृतक की मां पहुंची लेकिन उसके हाथ में आरोपी पर्ची नहीं दिए और कहा की अपने बेटे को बुलाव। मां को क्या पता था की जिस बेटे को वह बुला रही है उसे बादामश गोली मार कर उसकी हत्या कर देंगे। मृतक की मां ने उसे बुलाया और मां कि आवाज सुनकर बेटा फार्म से नीचे उतरा और उसके सीने में गोली मार दी। जाते जाते आरोपी एक पर्ची फेंक कर चले गए।

उन्होंने बताया की पर्ची में लिखा था कि जो भी इस फॉर्म पर काम करेगा उसको गोली मार देंगे। फिलहाल पर्ची को पुलिस ने जब्त कर लिया है। इस संदर्भ में सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया की अंडा फार्म में काम कर रहे एक वर्कर को गोली मारी गई है जिसके मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News