तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, दोस्त को ट्रेन पकड़वाने आया था स्टेशन

तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, दोस्त को ट्रेन पकड़वाने आया था स्टेशन

SAHARSA : इस वक्त की बड़ी खबर सहरसा से आ रही है जहां सदर थाना क्षेत्र के NH-107 बाबा जी कहरा कुटी के समीप टैंक क्लोरी और बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई जिसमें बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।मृतक की पहचान पिंटू यादव के 20 वर्षीय पुत्र लालू यादव के रूप मे हुई है जो डरहार ओपी क्षेत्र के बेली गांव वार्ड नं. -10 का रहने वाला था।

 घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्त को सहरसा स्टेशन से ट्रेन पकड़ा कर बाइक से अपना घर रहा था इसी क्रम में NH-107 कहरा कुटी के समीप युवक को तेज रफ्तार से जा रही टैंकलोरी ने रौंद दिया जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद  चालक टैंकर लेकर मौके से फरार हो गया। इधर आक्रोशित लोगों ने सहरसा-बरियाही मुख्य मार्ग के कहरा कुटी के समीप बांस बल्ली से तकरीबन दो घंटे तक सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया जिसके बाद जाम हटाया गया वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News