बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा, पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग

तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा, पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग

AURANGABAD : जिले के बारुण थाना क्षेत्र स्थित एनटीपीसी रोड के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को रौंद डाला। इस घटना में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक अपने बड़े भाई को दफ्तर छोड़कर वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। वहीं घटना को बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। 


THE-SPEEDING-TRUCK-MADE-THE-YOUTH-STRANDED-THE-VILLAGERS-DID-NOT-GET-ANGRY-WITH-THE-INCID4.jpg


आक्रोशित ग्रामीणों ने 15 से ज्यादा गाड़ियों में आग लगा दी। स्थिति बिगड़ती देख औरंगाबाद से पुलिस फोर्स बुलाया गया। हालात नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने 6 राउंड हवाई फायरिंग भी की। ग्रामीण फिर भी थाने के बाहर डटे रहे। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया और लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। 


THE-SPEEDING-TRUCK-MADE-THE-YOUTH-STRANDED-THE-VILLAGERS-DID-NOT-GET-ANGRY-WITH-THE-INCID2.jpg


घटना से आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि इलाके से रोजाना हजारों ट्रक का पहिवहन होता है। सैकड़ों ट्रक का परिवहन अवैध रूप से होता है। माफिया अवैध रूप से बालू चोरी करके डेहरी ले जाते हैं। हर महीने सड़क हादसे में 4 से 5 लोगों की जान चली जाती है। लेकिन पुलिस न तो अवैध परिवहन करने वाले ट्रकों पर रोक लगाती है और न ही ओवर स्पीड ट्रकों पर कार्रवाई करती है। वहीं काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


फिलहाल पुलिस का कहना है कि हालात नियंत्रण में है और हंगामा करने वालों पर प्रशासन नजर बनाए हुए है।

Suggested News