बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मसाला कारोबारी का स्टाफ ही निकला दगाबाज, 17 लाख से भरा बैग दोस्तों को थमाया, रची फर्जी लूट की साजिश

मसाला कारोबारी का स्टाफ ही निकला दगाबाज, 17 लाख से भरा बैग दोस्तों को थमाया, रची फर्जी लूट की साजिश

PURNIA : पूर्णिया के सदर थाना के गुलाबबाग हसदा रोड में 17 लाख ₹40 हजार रुपए की फर्जी लूट का खुलासा हो गया है। सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा कि मिर्ची व्यवसाइ के स्टाफ राजा साह ने अपने दोस्त के साथ ही मिलकर इस फर्जी लूट की योजना बनाई थी। लेकिन मोबाइल के एक मैसेज जल्दी आओ लोग शक कर रहे हैं ने सारे घटना का पर्दाफाश कर दिया। 

 एसडीपीओ ने कहा कि बुधवार 5 जून को पुलिस को सूचना मिली थी कि गुलाबबाग के मिर्च मसाला व्यवसायी प्रवीण कुमार के स्टाफ राजा साह से अपराधियों ने हथियार के बल पर 17 लाख ₹40 लूट लिया है। जब इसकी गहराई से जांच की गई और स्टाफ राजा साह के मोबाइल की जांच की गई। तो उसने घटना के समय अपने दोस्त गुड्डू को मैसेज किया था कि जल्दी आओ लोग शक कर रहे हैं । ओके। इसी आधार पर जब पुलिस ने राजा साह से कड़ाई से पूछताछ किया तो उन्होंने सारी बात उगल दिया।

साथ में उन्होंने मीडिया के सामने भी स्वीकार किया कि बुधवार को व्यवसायी का 17 लाख 40000 रुपया बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। लेकिन इससे पहले ही उसने अपने दोस्त गुड्डू के साथ प्लान बनाया था कि इस रुपए को लूटना है। उसका दोस्त गुड्डू अपने चार साथियों के साथ दो बाइक से आया था। राजा ने उसे रुपए भरा थैला दे दिया और लूट का अफवाह फैला दिया। अपराधियों का तस्वीर भी सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया था। 

फिलहाल अपराधी रुपए लेकर फरार हैं। गायब हुए रुपए और अपराधियों की तलाश की जा रही है। हालांकि व्यवसायी और अपराधी आपस में समझौता कर केश को उठाना चाहते हैं।

REPORT - ANKIT KUMAR JHA

Editor's Picks