बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टीवी की सीरियल की कहानी हो गई सच : युवक ने किन्रर से कर ली शादी, बहू को देखते ही सास हो गई बेहोश

 टीवी की सीरियल की कहानी हो गई सच : युवक ने किन्रर से कर ली शादी, बहू को देखते ही सास हो गई बेहोश

SASARAM : कलर्स टीवी के लोकप्रिय टीवी सीरियल अस्तित्व में हीरो एक किन्नर से शादी कर लेता है. जिसके बाद उन दोनों को न सिर्फ परिवार, बल्कि समाज में कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस धारावाहिक को टॉर रेटिंग वाले कार्यक्रम में शामिल किया जाता है। लेकिन जब यही कहानी हकीकत बनकर सामने आए तो स्थिति कैसी होगी, यह रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक युवक को किन्नर से प्रेम हो गया और दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद युवक उसे अपने घर लेकर आया, जहां बहू को देखते ही युवक की मां बेहोश हो गई। अब इस अनोखी शादी को लेकर गांव में चर्चा शुरू हो गई है।

इस अनोखी शादी को लेकर बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व एक नाच पार्टी में काम करने के दौरान करगहर का रहने वाला गोलू कुमार का पानापुर की रहने वाली किन्नर नंदनी से प्रेम हो गया। बाद में इन दोनों ने शादी कर ली और करगहर के ही एक किराए के मकान में रहने लगे। परिवार वालों को जब इसकी जानकारी हुई, तो दबाव बनाकर गोलू को किन्नर नंदनी से अलग करने की कोशिश की गई। जब इसकी जानकारी नंदनी को लगी तो वह गोलू के घर पहुंच गयी। 

अपने किन्नर बहू को देखकर गोलू की मां बेहोश हो गई। स्थिति तब गजब हो गया, जब गोलू की बेहोश माता को सिर पर पानी छिड़क कर उसकी किन्नर बहू उसे होश में लाने लगी। यह नजारा देखकर सभी हतप्रभ हो गए। उधर लोक लाज के भय से फिलहाल गोलू तथा उसकी किन्नर पत्नी करगहर से निकल कर किसी करीबी रिश्तेदार के यहां चले गए हैं। मोहल्ले वाले इस पूरे प्रकरण को देखकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

राजू कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News