बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चलती गाड़ी में निशाना बनाया निशाना, दवा दुकान में काम करनेवाले के कनपट्टी पर लगी गोली

चलती गाड़ी में निशाना बनाया निशाना, दवा दुकान में काम करनेवाले के कनपट्टी पर लगी गोली

SUPOUL : बाइक सवार अपराधियों ने गुरुवार की देर शाम एक मेडिकल एजेंसी के कर्मी को चलती गाड़ी में गोली मार दी. इस घटना में एजेंसी के कर्मी को कनपटी में गोली लगी है. आनन-फानन में घायल कर्मी को नजदीकी एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किया उसके बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बाहर रेफर कर दिया.

गाड़ी को ओवरटेक कर अपराधियों ने मारी गोली

यह घटना किशनपुर थाना क्षेत्र के चौहट्टा के समीप एनएच-327 ई की है. एजेंसी कर्मी के वाहन चालक ने बताया कि वे लोग किशनपुर से सहरसा लौट रहे थे जहां रास्ते में यह घटना हुई है. वे लोग मैजिक वाहन से लौट रहे थे. इसी दौरान चौहट्टा के समीप बाइक पर सवार अपराधियों ने ओवरटेक किया और आगे से गोली चला दी. गोली गाड़ी के शीशे को छेद कर एजेंसी के कर्मी को लग गई.

अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू

घटना की जानकारी मिलते ही किशनपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और वहां से निजी क्लिनिक पहुंची जहां घायल का इलाज चल रहा था. घायल एजेंसी कर्मी अनिल कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद बाहर रेफर कर दिया गया. घायल व्यक्ति अनिल कुमार सहरसा के दुर्गा मेडिकल एजेंसी का मुंसी है, जो कलेक्शन करने के बाद सहरसा लौट रहा था. किशनपुर थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Suggested News