शिवसेना के बागी विधायकों की बढ़ी मुसीबत, 16 बागी विधायकों को जारी हुआ नोटिस, जवाब नहीं देने पर बढ़ जाएगी मुश्किल

शिवसेना के बागी विधायकों की बढ़ी मुसीबत, 16 बागी विधायकों को जारी हुआ नोटिस, जवाब नहीं देने पर बढ़ जाएगी मुश्किल

DESK. महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच डिप्टी स्पीकर ने शिवसेना के 16 बागी विधायकों को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। इसके लिए उन्होंने सोमवार शाम 5.30 बजे तक का समय दिया है। गौरतलब है कि शिवसेना के बागी विधायक गुवाहाटी एक होटल में ठहरे हुए हैं।

शिवसेना पार्टी के व्हीप सुनील प्रभु ने सभी 16 बागी विधायकों को अयोग्य घोषित करने के लिए नोटिस जारी कर दिया है। इससे पहले शिवसेना की ओर से 16 विधायकों के नाम डिप्टी स्पीकर को दिए गए थे और उनसे इन्हें अयोग्य घोषित करने की मांग की गई थी।

नोटिस में यह भी कह दिया गया है कि अगर विधायकों की ओर से कोई जवाब नहीं आता है तो यह मान लिया जाएगा कि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है और कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई होगी। इसमें कहा गया हा कि जिन 16 विधायकों को अयोग्यता नोटिस जारी किया गया है, उन्हें सोमवार, 27 जून तक अपना लिखित जवाब दाखिल करना है। वहीं, शिवसेना की ओर से पहले 12 विधायकों को अयोग्य घोषित करने की मांग की गई थी। हालांकि बाद में इसे बढ़ाकर 16 कर दिया गया। इससे पहले शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा था कि पार्टी बागी धड़े के 16 विधायकों को भी नोटिस जारी करेगी और उनसे सोमवार तक जवाब देने को कहेगी। 


Find Us on Facebook

Trending News