बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी का बनाया दबाव तो प्रेमी ने प्रेमिका के पिता को चाकू से गोद डाला

शादी का बनाया दबाव तो प्रेमी ने प्रेमिका के पिता को चाकू से गोद डाला

SAMASTIPUR : जिले के पूसा थाना के धर्मागतपुर बथुआ गांव में रविवार की सुबह एक किसान की चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी। मृतक की पहचान गांव के रामजी राम के रूप में कई गयी है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये समस्तीपुर भेज दिया है। दूसरी ओर घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने गढ़िया चौक के समीप सड़क जाम कर यातायात को बाधित कर दिया। ग्रामीण आरोपित की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। 

THE-WEDDING-MADE-THE-BOYFRIEND-PUT-THE-GIRLFRIENDS-FATHER-WITH-A-KNIFE3.jpg

घटना के संबंध में बताया गया है कि रामजी राम दूध का कारोबार करता था और रविवार की सुबह वह दूध लेकर मुजफ्फरपुर जा रहा था। इसी क्रम पहले से घात लगाए गांव के ही गोविंद कुमार नामक युवक ने उसका रास्ता रोक लिया और चाकुओं से उसके शरीर पर कई वार किये। जिससे रामजी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। 

THE-WEDDING-MADE-THE-BOYFRIEND-PUT-THE-GIRLFRIENDS-FATHER-WITH-A-KNIFE2.jpg

ग्रामीणों ने बताया कि गोविंद कुछ माह पूर्व रामजी की पुत्री को शादी का झांसा देकर भगा ले गया था। कुछ दिनों बाद गोविद ने उसकी पुत्री स्टेशन पर लाकर छोड़ दिया। बेटी के वापस आने के बाद रामजी गोविंद पर अपनी पुत्री से शादी करने का दवाब डाल रहा था। मामले को लेकर रामजी  गांव की पंचायत और थाना भी गया था। ग्रामीणों की माने तो इससे गोविद खफा था और इसी कारण रविवार को उसने रामजी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

Suggested News