बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी स्कूल संचालक की हत्या, ढाई महीने बाद आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी स्कूल संचालक की हत्या, ढाई महीने बाद आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

HAJIPUR : लगभग ढाई माह पहले  8 अक्टूबर की देर रात हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के बलवा कुंवारी स्थित किशलय सेंट्रल स्कूल संचालक 40 वर्षीय सुधीर कुमार की गोली मारकर हत्या करने मामले में वैशाली पुलिस ने स्कूल संचालक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ़्तार कर लिया है। बताया गया कि दोनों 

मृतक स्कूल संचालक बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली निवासी गेंदालाल चौधरी के 40 वर्षीय पुत्र ज्योति कुमार उर्फ सुधीर कुमार था। सुधीर अपने परिवार के साथ स्कूल के ही एक कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान कुछ बदमाशों ने स्कूल कैंपस की बाउंड्री फांदकर खिड़की के रास्ते घुसकर सुधीर  की गोली मारकर हत्या कर दी थी और भाग गये थे। इस मामले की सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश के नेतृत्व में टीम गठित कर कयवाई करते हुए स्कुल संचालक की पत्नि सुमन कुमारी और उसके प्रेमी प्रभात कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

इस संबंध में वैशाली एसपी रवि रंजन कुमार ने बताया कि किश्लय सेंट्रल स्कूल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले का सफल उद्भेदन कर दिया गया है। मृतक स्कूल संचालक की पत्नि और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है। बाकि फरार चल रहे दो अन्य आरोपीको गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।

पहले मकान मालिक पर जताया गया था शक

मामले में पहले बताया जा रहा था कि जिस मकान में स्कूल संचालित हो रहा थे, उसके मालिक से अच्छा रिलेशन नहीं था। लॉकडाउन में स्कूल बंद होने के कारण रेंट का पैसा बकाए था। इसको लेकर हरदम मकान मालिक और स्कूल संचालक के बीच विवाद होता रहता था और उसी ने हत्या की साजिश रची थी।

Suggested News