बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी का कर दिया अंतिम संस्कार, 2 दिन बाद ही दरवाजे पर आकर हो गई खड़ी ..पति के उड़े होश...जानिए क्या हुआ

पत्नी का कर दिया अंतिम संस्कार, 2 दिन बाद ही दरवाजे पर आकर हो गई खड़ी ..पति के उड़े होश...जानिए क्या हुआ

डेस्क- जिसका अंतिम संस्कार कर दिया वहीं अगर दो दिन बाद आपके मेन गेट पर पुलिस के साथ खड़ी हो तो आपकी क्या स्थिति होगी.लेकिन ये सच है. दरअसल एक व्यक्ति की पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई. कुछ दिनों बाद पता चला कि उसकी पत्नी नहीं रही. उसने विधि विधान से उसका अंतिम संस्कार कर दिया. मामला गोरखपुर से जुड़ा है.

गोरखपुर में एक महिला पिछले कई दिनों से गायब थी. घरवालों ने पुलिस को भी सूचना दी, लेकिन कुछ पता नहीं चला. घरवाले निराश होकर बैठे थे और पति ने पत्नी के घर लौटने की उम्मीद भी छोड़ दी थी. इसी बीच उरुवा बाजार में अर्द्धनग्न अवस्था में एक महिला का शव मिला. जिस शख्स की पत्नी गायब थी, वह भी देखने पहुंचा. कपड़ों के आधार पर उसे लगा कि यह शव उसकी पत्नी का ही है. उसने अपनी पत्नी समझ शव का अंतिम संस्कार कर दिया. घर में रखे पत्नी के सारे कपड़े भी जला दिए. परिवार में मातम छा गया. 

  जिसे मरा हुआ समझ कर अंतिम संसकार कर दिया गया था वह झांसी स्टेशन पर प्रेमी के साथ पकड़ी गई. पत्नी को मृत समझ शोक मना रहे पति को उसी दिन गहरा झटका लगा, जब झांसी जीआरपी ने उसे फोन कर बताया कि उसकी पत्नी जिंदा है. पहले तो पति को कुछ समझ में ही नहीं आया, लेकिन जब पुलिस ने पत्नी का नाम और हुलिया बताया तो उसे यकीन हुआ. हालांकि पुलिस ने इस खुशखबरी के साथ पति के दिल को चोट पहुंचाने वाली सूचना भी दी. बताया कि उसकी पत्नी अकेले नहीं है, उसके साथ जो शख्स है, वह उसका प्रेमी है. पत्नी अपने प्रेमी के साथ ही गोरखपुर से भाग गई थी. दोनों मुंबई जाने के लिए निकले थे. पुलिस महिला को लेकर गोरखपुर पहुंची.

शनिवार को पुलिस घर से भागी पत्नी को लेकर गोरखपुर पहुंची. यहां पत्नी यह देखकर हैरान रह गई कि उसे मृत घोषित कर दिया गया है. जबकि पति अपनी पत्नी को वापस पाकर बेहद खुश था. कहा-मेरा काफी पैसा बर्बाद हो गया. पत्नी घर लौट आई, इससे बड़ी खुशी क्या होगी. वहीं इस प्रकरण की खबर कुछ देर में ही आसपास के इलाके में फैल गई

अब पुलिस के सामने यह पता करने की चुनौती है कि जिस महिला का पति ने पत्नी समझ अंतिम संस्कार कर दिया, वह कौन थी.गोरखपुर उरुआ थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि नए सिरे से महिला की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है.

Suggested News